Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनमिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती मामले...

मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी लगती पानी कम चाय, दिखती है हुस्न परी, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी लगती पानी कम चाय, दिखती है हुस्न परी, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक है। पंकज त्रिपाठी का नाम जैसे ही कोई सुनता है तो सबसे पहले वेब सीरीज मिर्जापुर की याद आ जाती है। वर्तमान में फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय और टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। एक बेहद साधारण परिवार में जन्मे इस एक्टर ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर में नाम कमाकर जलवा बिखेर दिया है। मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है।

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड अभिनेता के रूप में शुमार है

bihari voice googe 2 4 2

आपको जानकारी के लिए बतादे एक्टर पंकज त्रिपाठी ने ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी एक ऐसी छाप छोड़ी है जिसको मिटाना काफी मुश्किल है। बॉलीवुड के बड़े अभिनेता के रूप में पंकज त्रिपाठी शुमार है। पंकज त्रिपाठी ने फिल्मो में एक्टिंग के दम पर बड़े-बड़े को धूल चटा देते है। बतादे मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया के किरदार से मशहूर पंकज त्रिपाठी ने कई फिल्मों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पंकज त्रिपाठी ने स्त्री,गुंजन सक्सेना और लुका छुपी फिल्मो में काफी पहचान बना ली है।

ये भी पढ़िए तारक मेहता शो के पोपटलाल की पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, एक झलक देख हो जाओंगे दीवाने, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती कड़ी टक्कर

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने एक्टिंग से बनाया दीवाना

जानकारी के लिए आपको बतादे पंकज त्रिपाठी ने फिल्मो में अपने किरदार से लोगों के दिलों में एक ऐसी धाक जमा रखी है जिसको मिटा पाना मुश्किल का काम है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और वह धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रहा है। पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी बेटी के चलते सोशल मीडिया में छाए हुए है। पंकज त्रिपाठी की बेटी बहुत ही खूबसूरत है। पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती में अनन्या पांडे को टक्कर देती है।

maxresdefault 2023 01 19T120323.800

पंकज त्रिपाठी की बेटी दिखती है सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेता पंकज त्रिपाठी की शादी 2004 में मृदुला त्रिपाठी से हुई थी। जिसके बाद उनकी एक बेटी भी है। जिसका नाम आशी त्रिपाठी है। एक्टर पंकज त्रिपाठी बहुत ही सिंपल जिंदगी जीते है। और उन्होंने अपनी सादगी से जिंदगी को बिताना पसंद करते है। हाल ही में अबू धाबी में आइफा अवार्ड के लिए पंकज त्रिपाठी प्रोग्राम में शामिल हुए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की हैं। जिसमें उनकी बेटी आशी त्रिपाठी भी एकदम सिंपल लुक में दिख रही थी। आशी त्रिपाठी की खूबसूरती देख है कोई उनका दीवाना हो गया था। आशी त्रिपाठी बिल्कुल साधारण लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फ़ैल हो जाती है।

ये भी पढ़िए चंदू चायवाले की पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भरेंगी पानी, दिखती है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें बढ़ा रही इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

101599166229

पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में आएंगे नजर

बतादे अभिनेता पंकज त्रिपाठी की बेटीआशी त्रिपाठी की सादगी और सिंपल लुक को देखकर लोग उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला त्रिपाठी को देखकर लोग और भी ज्यादा खुश हो रहे हैं। अभिनेता के वर्कआउट की बात करे तो पंकज त्रिपाठी अपने आने वाली फिल्म शेरदिल पीलीभीत की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं दर्शकों को उनके इस फिल्म का सिनेमा घरो में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्मो को काफी पसंद किया जाता है। पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर के कालीन भैया के नाम से काफी मशहूर हो गए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular