मिनटों में 50 रुपये का खास नोट बना देगा लखपति, कम समय में जगा देंगा सोये हुए भाग्य, जाने कैसे होगी तगड़ी कमाई

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
मिनटों में 50 रुपये का खास नोट बना देगा लखपति, कम समय में जगा देंगा सोये हुए भाग्य, जाने कैसे होगी तगड़ी कमाई

50 Rupees Old Note Sell : मिनटों में 50 रुपये का खास नोट बना देगा लखपति, कम समय में जगा देंगा सोये हुए भाग्य, जाने कैसे होगी तगड़ी कमाई, कुछ लोग इस दुनिया में ऐसे भी है जिसे बिना काम किया पैसे कमाने का भूत सवार होता है परन्तु ऐसा कभी नहीं होता की बिना मेहनत के किसी को पैसे मिल जाए। परन्तु कुछ चीजे ऐसी भी है जिससे आप घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते है। जी हां अगर आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट पड़े है तो आप भी घर बैठे करोडो कमा सकते है।

यह भी पढ़े :- iPhone पर कहर बरसा देंगा Realme का चकाचक स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी और फाडू लुक देख हर कोई बोलेंगा ‘Awesome’

पुराने नोट बदल देंगे मिंटो में आपकी तक़दीर

अगर आपके पास भी है 50 रूपये का यह पुराना नोट तो आप भी इसके बदले लाखो रूपये कमा सकते है। अगर आप भी बिना कुछ किये करोड़ो कमाना चाहते है तो आप भी बन सकते है रातोरात करोड़पति। विश्व स्तरीय बाजार में पुरानी वस्तुए की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है जिसमे से सबसे ज्यादा सिक्के और नोटों की डिमांड बढ़ रही है। ऐसे में अगर आपके पास भी है 50 रूपये का यह पुराना नोट रखा है तो आप भी लाखो का मालिक बन सकता है।

यह भी पढ़े :- Tata Punch पर बिजली बनकर टूटेंगा Alto 800 का कंटाप लुक, कम कीमत में फीचर्स भी मिलेंगे एक दम लक्ज़री

50 रुपये के नोट में होनी चाहिए कुछ विशेषताएं

अगर हम बात करे इस नोट की खासियत की तो इस पर 5FG लिखा हुआ होना चाहिए जिसे बदले में आपको 4 लाख रूपए मिल रहे है। इस नोट पर आरबीआई के पूर्व गवर्नर IG पटेल के हस्ताक्षर भी होने चाहिए। इसके अलावा इस नोट का रंग गुलाबी होना चाहिए. Quickr, Olx या eBay जैसी वेबसाइट पर पुराने भारतीय करेंसी नोटों को बेच सकते हैं. चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है इसका प्रॉसेस.

देखे पुराने नोट बेचने का सरल तरीका

  1. अपने नोट की एक स्पष्ट तस्वीर लें जिसे आप बेचना चाहते हैं.
  2. eBay, Quickr या Olx पर अपलोड करें, कंपनी आपका विज्ञापन पेश करेगी.
  3. इच्छुक लोग, जो पुराने नोट और सिक्के खरीदना चाहते हैं
  4. विज्ञापन जारी होने पर आपसे संपर्क करेंगे.
  5. आप बातचीत कर सकते हैं और अपना सौदा तय कर सकते हैं.

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)