माइलेज का बाप है Bajaj की बेहद तगड़े लुक वाली धांसू बाइक, एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ मचा रही धूम

0
96
माइलेज का बाप है Bajaj की बेहद तगड़े लुक वाली धांसू बाइक, एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ मचा रही धूम

Bajaj कंपनी की बेहतरीन मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लांच हो चुकी है। बजाज कंपनी की बेहतरीन बाइक Bajaj CT 125 मानी जाती है। इस बाइक में शानदार फीचर्स भी देखऩे को मिल जाते हैं। साथ ही इस बाइक का लुक भी बेहद स्टाइलिश देखने को मिल रहा है। Bajaj CT 125 बाइक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 52 हजार रुपए रखी गई है। माइलेज का बाप है Bajaj की बेहद तगड़े लुक वाली धांसू बाइक, एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ मचा रही धूम।

Bajaj CT125 मोटरसाइकिल का दमदार माइलेज (Strong mileage of Bajaj CT125 motorcycle)

Bajaj CT125 मोटरसाइकिल में एक लीटर पेट्रोल में 90Km का माइलेज देखने को मिल सकता है। दिल्ली से मनाली की दूरी है 594 किमी, इस हिसाब से यह बाइक महज 6.6 लीटर के पैट्रोल में मनाली तक की दुरी तय कर देंगी। अब 1 लीटर पेट्रोल की औसत कीमत 100 रुपए मानी जाए तो 6.6 लीटर पेट्रोल की कीमत करीब 660 रुपए के लगभग होगी।

ये भी पढ़िए मशहूर Honda की बेहद दमदार बाइक ने मार्केट में मचाया भौकाल, जबरदस्त माइलेज और बवाल फीचर्स के साथ Yamaha R15 के छूटेंगे पसीने

Bajaj CT125 मोटरसाइकिल का मजबूत इंजन (Powerful engine of Bajaj CT125 motorcycle)

बजाज कंपनी ने इस Bajaj CT125 मोटरसाइकिल में बेहद धांसू इंजन का इस्तेमाल किया गया है। बजाज CT125 में 99.27cc, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। बजाज बाइक में लगभग 8Hp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। बजाज CT125 बाइक में इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसकी टॉप स्पीड 90 Kmph तक रह सकती है।

Bajaj CT125 मोटरसाइकिल के कलर और फीचर्स (Colors and Features of Bajaj CT125 Motorcycle)

बजाज सीटी 125 बाइक बेहद सिंपल और सरल डिजाइन के साथ नजर आती है। बजाज CT125 मोटरसाइकिल में सिंगल-पीस सीट, हैलोजन लाइट, फुल बॉडी ग्राफिक्स, अलॉय व्हील्स और कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम जैसे धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं। इसे ब्लू डिकल्स के साथ ग्लॉस एबोनी ब्लैक, मैट ऑलिव ग्रीन के साथ यलो डेकल्स, ब्राइट रेड डेकल्स के साथ ग्लॉस फ्लेम, ग्लॉस इबोनी ब्लैक, मैट ऑलिव ग्रीन और ग्लॉस फ्लेम रेड जैसे शानदार कलर में आ सकती है।