Monday, February 6, 2023
HomeBollywoodसिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है 'माइकल' रिलीज डेट हुई...

सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है ‘माइकल’ रिलीज डेट हुई आउट इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Michael Release Date :- सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है ‘माइकल’ रिलीज डेट हुई आउट इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज। साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और संदीप किशन पिछले काफी समय से फिल्म ‘माइकल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म इसलिए चर्चा में है, क्योंकि यह एक पैन इंडिया फिल्म है।

Michael Release Date

यही वजह है कि हिंदीभाषी दर्शक भी बेसब्री से इसकी राह देख रहे हैं। बीते साल 2022 में साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला रहा है। अब साल 2023 में साउथ की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच साउथ स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और संदीप किशन (Sundeep Kishan) की फिल्म ‘माइकल’ (Michael) की रिलीज डेट सामने आ गई है। आइए जानते हैं पर्दे पर कब आएगी फिल्म। विजय सेतुपति और संदीप किशन की ‘माइकल’ पैन इंडिया फिल्म है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है ‘माइकल’ रिलीज डेट हुई आउट इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

image 35

यह भी पढ़े :- क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी है हूर की परी,देखते ही डोल जाएगा ईमान देखे तस्वीरें

3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘माइकल’

3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘माइकल’ फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और संदीप किशन (Sundeep Kishan) के अलावा अन्य स्टार भी नजर आएंगे। रंजीत जयकोडी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘माइकल’ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन होने वाले हैं।

‘माइकल’ का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा और करण सी प्रोडक्शन कर रहे

image 36

यह भी पढ़े :- कहीं बारात में तो नहीं लुटा आए 50 का ये नोट, मिल रहे हैं 25 लाख रुपए जानें कैसे

फिल्म ‘माइकल’ का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा और करण सी प्रोडक्शन कर रहे हैं। ‘माइकल’ संदीप किशन की ये पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी। इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन होने वाले हैं। गौतम वासुदेव मेनन फिल्म में सहायक भूमिका में नजर आयेंगें। यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular