मशहूर लावणी डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, वीडियो देख लोगो में बढ़ने लगी दीवानगी

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

मशहूर लावणी डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, वीडियो देख लोगो में बढ़ने लगी दीवानगी

मशहूर लावणी डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, वीडियो देख लोगो में बढ़ने लगी दीवानगी, गौतमी पाटिल महाराष्ट्र की मशहूर डांसर है. इनकी फैन फोल्लोविंग काफी तगड़ी है। इनके आये दिन सोशल मिडिया पर बहुत से डांस के वीडियो देखने मिलते है ,यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। वो कई ईवेंट्स पर लाइव परफॉर्मेंस देती हैं और वो जहां पर भी नजर आ जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर गौतमी पाटिल के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आप भी इस वीडियो को देख दीवाने हो जायेंगे।

गौतमी पाटिल के इस वीडियो पर फैंस ने की कमैंट्स की बौछार

आपको बता दे की गौतमी पाटिल का यह डांस वीडियो हाल ही में मुंबई म्यूजिक आर्ट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। वीडियो डलने के कुछ समय बाद ही वीडियो पर ढेर सरे व्यू और कमैंट्स आने लगे। गौतमी पाटिल का लावणी डांस लोगो को बेहद पसंद आता है। उनके चाहने वालो की एक लम्बी कतार है और कई लोगो का यह सपना है की वो भी उन्हें लाइव डांस करते हुए देखे। गौतमी पाटिल के फैन अब धीरे-धीरे समस्त भारत में बड़ रहे है। कई लोग तो उन्हें महाराष्ट्र की सपना चौधरी भी कहते है।

यह भी पढ़े:- स्कूली बच्चो की हुई बल्ले-बल्ले, शिक्षा विभाग ने घोषित किया 5 दिन का अवकाश, जानिए

गौतमी पाटिल का आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल

यह भी पढ़े:- Sapna Choudhary के लटके झटके देख बूढ़े भी करने लगे जवानी की मांग, डांस का वायरल वीडियो बड़ा रहा सोशल मीडिया का पारा

image 643

महाराष्ट्र की प्रसिद्ध लावनी डांसर व अभिनेत्री गौतमी पाटील का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संबंध में पुणे में मामला दर्ज किया गया है। इस वीडियो में गौतमी पाटील कपड़े बदलते हुए नजर आ रही हैं। आरोप है कि किसी अज्ञात शख्स ने गौतमी पाटील का चेंजिंग रूम में चोरी छिपे वीडियो रिकॉर्ड किया और इंटरनेट पर लीक कर दिया। मामला काफी ज्यादा संगीन है।

दिगम्बर बर्डे