Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलNew स्पोर्टी लुक में धमाल मचाने आ रही है Maruti Swift, 40...

New स्पोर्टी लुक में धमाल मचाने आ रही है Maruti Swift, 40 के शानदार माइलेज के साथ कमाल के फीचर्स, लुक ऐसा जो दीवाना बना दे

New स्पोर्टी लुक में धमाल मचाने आ रही है Maruti Swift, 40 के शानदार माइलेज के साथ कमाल के फीचर्स, लुक ऐसा जो दीवाना बना दे, किफायती कार खरीदने वाले ग्राहकों को मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार है. नई स्विफ्ट के इंजन से लेकर इसके डिजाइन तक की डिटेल्स सामने आ चुकी है। मारुति सुजुकी ने स्विफ्ट को और भी स्टाइलिश बना दिया है कोई भी देख इसका दीवाना हो जायेगा हालांकि किफायती कार खरीदने वाले ग्राहकों को मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार है।

यह कार फिलहाल टेस्टिंग फेज में है और इसे 2023 में लॉन्च किया जा सकता है. नई स्विफ्ट के इंजन से लेकर इसके डिजाइन तक की डिटेल्स सामने आ चुकी है. दावा किया जा रहा है कि नई स्विफ्ट को स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड तकनीक के साथ पेश किया जाएगा।

Superbb Design

maxresdefault 2023 01 14T195017.025

मारुती सुजुकी का नया मॉडल ब्यूटीफुल डिज़ाइन के साथ स्टाइलिश लुक के साथ शानदार फीचर्स भी मिलने वाले है वर्तमान जेनरेशन के मुकाबले नई स्विफ्ट में ज्यादा स्पोर्टी लुक नजर आएगा. आगे की तरफ इस हैचबैक में नए डिज़ाइन वाले ग्रिल और नए एलईडी एलिमेंट के साथ स्लीक हेडलैंप होंगे. इसके अलावा अपडेटेड फ्रंट बम्पर, ब्लैक-आउट पिलर, व्हील आर्च पर फॉक्स एयर वेंट, और रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े:- Hyundai Creta का प्रीमियम लुक हुआ लीक, मिडिल क्लास लोगो के लिए साबित होगी बजट-भाव वाली कार, देखिये लुक, फीचर्स और शानदार माइलेज

Powerfull Engine And Wonderfull Miledge

2456861963

मारुती सुजुकी ने Swift के नए मॉडल को और भी पावरफुल कर दिया है जिससे यह और भी पावरफुल हो गयी है रिपोर्ट्स की मानें तो नई स्विफ्ट में टोयोटा की स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा. इसमें 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. यह देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार हो सकती है. हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ स्विफ्ट हैचबैक करीब 35-40kmpl (ARAI सर्टिफाइड) का माइलेज दे सकती है।

Amazing Features

maxresdefault 2023 01 14T194554.124

maruti suzuki स्विफ्ट के एक्स्टीरियर और इंटीरियर में नए बदलाव किये गए है। मारुती सुजुकी Swift कार में नए इंटीग्रेटेड एलईडी DRLs के साथ शार्प हेडलैंप, अपडेटेड बोनट, नई ग्रिल सेक्शन, अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर, नई फॉग लैंप हाउजिंग और नए डिजाइन के अलॉय व्हील देखने को मिल जाते है। इसके साथ ही maruti swift के इंटीरियर में एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो कनेक्टिविटी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,इंस्ट्रमेंट क्लस्टर जैसे जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।

यह भी पढ़े:- Maruti XL7 का प्रीमियम लुक हुआ लीक, नजरे रही टिकी की टिकी, न्यू ऑटोमैटिक फीचर्स और शानदार माइलेज से करेगी Bolero का सूपड़ा साफ

maxresdefault 2023 01 14T194606.832

Affortable Price

लुक और फीचर अपग्रेड होने के अलावा हाइब्रिड सिस्टम के साथ नई स्विफ्ट कीमत के मामले में भी थोड़ी महंगी होगी. इसके हाइब्रिड और नॉन-हाइब्रिड वर्जन की कीमत में करीब 1.50 लाख से 2 लाख रुपये तक का अंतर हो सकता है. ऑल-न्यू स्विफ्ट को 2023 के आखिरी या 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular