Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कीमत में तो Eeco भी फ़ैल

0
1310
WagonR 7

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कीमत में तो Eeco भी फ़ैल अपनी एक से बढ़कर एक कार लॉन्च करने में लगी हुई है। देश में मारुति अर्टिगा 7 सीटर गाड़ी में सबसे अच्छी बिकती है। अब इसी को आगे बढ़ाते हुए मारुति सुजुकी ने अपने सीटर वैगन आर को ऑटो शो में पेश किया है।

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कीमत में तो Eeco भी फ़ैल

image 997

यह भी पढ़े : रॉयल एनफील्ड 350 सीसी सेगमेंट का मार्केट ख़त्म करने Honda ने लायी Hness CB350 लुक और फीचर्स के सामने बुलेट भी फीकी

इसकी फीचर्स और तुक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे है। यह काफी कम कीमत में लॉन्च होगी और जल्द ही इसे भारत में भी बेचने के लिए लाया जाएगा। यह कार अपने आप में बहुत ही खास है क्योंकि मारुति की वैगन आर देश की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है। हर महीने इसके हजारों यूनिट्स बिकते है। लोगों को इसका माइलेज और फीचर काफी पसंद आता है। इसी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार का सेवन सीटर वेरिएंट भी लोगों को काफी पसंद आएगा।

Maruti Suzuki WagonR 7 सीटर फीचर्स

hqdefault 10 1

मारुति वेगन आर पहले से ही है कि स्मॉल फेमिली कार थी। लेकिन भारत में बड़ी फैमिली के लिए कंपनी ने सोचा कि इसके सेवन सीटर वैरीअट को भी लॉन्च किया जाए। इसी को देखते हुए अब इसके पहले लुक को इटरनेशनल शो में रिवील कर दिया गया है। लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। वेगन आर सेवन सीटर पहले की अपेक्षा थोड़ी लंबी हो गई है।

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल

image 998

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कंपनी ने पीछे की ओर 2 सीट्स लगा रखे हैं। इसके लुक में ज्यादा बदलाव ना करते हुए इसे बेहद सिंपल रखा गया है। बीते कई वर्षों से सेवन सीटर वैरीअंट में मारुति सुजुकी काम कर रही है और उसी का नमूना है कि आज हमें वेगनआर का सेवन सीटर मॉडल देखने को मिल रहा है।

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल

217526 wagon r 7 seater

जानकारियों के मुताबिक वैगन आर के इंटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी से कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। नई वेगन आर सेवन सीटर में पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन का भी विकल्प मिल सकता है। इसमें अगर डीजल इंजन दिया गया तो वह os लीटर का दिन सिलेंडर होगा, जिसे पहले सिलेरियो में इस्तेमाल किया जा चुका है। जबकि पेट्रोल इंजन अर्टिगा वाला हो सकता है।