Maruti Suzuki Ertiga को ले जाये अपने घर मात्र 3 लाख रुपए में, फाडू फीचर्स और खतरनाक माइलेज

0
375
New Ertiga

Maruti Suzuki Ertiga: मात्र 3 लाख में घर ले जाये शानदार माइलेज और धासु फीचर्स वाली यह 7 सिटर कार भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली 7 सीटर एमपीवी मारुति सुजुकी अर्टिगा को LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 9 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनकी कीमतें 8.41 लाख रुपये से लेकर 12.79 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है Maruti Ertiga के मालिक बने सिर्फ 1.5 लाख रूपये में, साथ में पाए 26kmpl का अच्छा माइलेज, देखे इसके EMI प्लान, मारुति सुजुकी की टॉप सेलिंग 7 सीटर कार अर्टिगा के वीएक्सआई ऑटोमैटिक और जेडएक्सआई ऑटोमैटिक को आप महज डेढ़ लाख रुपये डाउनपेमेंट कर फाइनैंस करा सकते हैं। इसके बाद आपको कितना कार लोन लेना होगा और किस ब्याज दर से कितने दिनों के लिए कितने हजार रुपये ईएमआई बनती है, ये सारी डिटेल्स हम बताने जा रहे हैं।

 मात्र 3 लाख में घर ले जाये शानदार माइलेज और धासु फीचर्स वाली यह 7 सिटर कार

यह भी पढ़े- New Maruti Brezza ने उड़ाए सबके छक्के Look और फीचर्स में Creta को छोड़ा पीछे, जाने कीमत और माइलेज

जानिए मारुती Ertiga के सभी वेरिएंट के इंजन के बारे में


मारुति अर्टिगा को 1462 cc के पेट्रोल इंजन के साथ ही सीएनजी ऑप्शन में भी पेश किया गया है। मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध अर्टिगा के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51kmpl तक और सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 26.11 km/kg तक की है। चलिए, आपको अर्टिगा के दो टॉप वेरिएंट्स अर्टिगा वीएक्सआई ऑटोमैटिक और अर्टिगा जेडएक्सआई ऑटोमैटिक फाइनैंस डिटेल में डाउनपेमेंट, लोन, मासिक किस्त और इंट्रेस्ट रेट के बारे में हर जानकारी देते हैं।

देखे Maruti Ertiga VXI AT का EMI प्लान और डाउन पेमेंट


मारुति सुजुकी अर्टिगा वीएक्सआई ऑटोमैटिक (Maruti Ertiga VXI AT) की एक्स शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 12,42,868 रुपये है। आप अगर मारुति अर्टिगा वीएक्सआई ऑटोमैटिक वेरिएंट को 3 लाख रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और फर्स्ट मंथ ईएमआई ) फाइनैंस कराते हैं और इंट्रेस्ट रेट 9 पर्सेंट रहता है तो फिर आपको कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक 10,92,868 रुपये कार लोन लेना होगा। लोन की अवधि अगर 5 साल तक है तो फिर आपको हर महीने 22,686 रुपये ईएमआई, यानी मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे। मारुति अर्टिगा वीएक्सआई ऑटोमैटिक वेरिएंट फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में करीब 2.70 लाख रुपये रुपये ब्याज लग जाएंगे।

 मात्र 3 लाख के डाउनपैमेंट में घर ले जाये यह कार भारत में मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती 7 सीटर एमपीवी अर्टिगा की हर महीने बंपर बिक्री होती है और जो लोग अपने लिए बड़ी और कंफर्टेबल 7 सीटर कार खरीदना चाहते हैं, उनके लिए यह बेहतरीन ऑप्शन के रूप में है। मारुति सुजुकी ने इस साल अर्टिगा को अपडेट किया और अब यह बेहतर लुक और लेटेस्ट फीचर्स से लैस है। खास बात यह है कि अर्टिगा को सीएनजी ऑप्शन में भी पेश किया गया है। अर्टिगा के सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 26.11 km/kg तक की है। आप भी इस दिवाली अपने लिए अच्छी 7 सीटर कार खरीदना चाहते हैं तो पहले यहां मारुति सुजुकी अर्टिगा के सभी पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट्स की कीमत और खासियत देख लें।