Maruti की सबसे चर्चित नई चमचमाती Alto 800 आ रही नए लुक में, मिलेंगे कम कीमत में अपडेटेड फीचर्स और जबरदस्त माइलेज

0
1632
Maruti की सबसे चर्चित नई चमचमाती Alto 800 आ रही नए लुक में, मिलेंगे कम कीमत में अपडेटेड फीचर्स और जबरदस्त माइलेज

New Maruti Suzuki Alto 800 : Maruti की सबसे चर्चित नई चमचमाती Alto 800 आ रही नए लुक में, मिलेंगे कम कीमत में अपडेटेड फीचर्स और जबरदस्त माइलेज। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की बेहद लोकप्रिय कार जल्द ही बाजार में एंट्री कर रही है। मारुती सुजुकी की हैचबैक कार मारुति ऑल्टो 800 के न्यू जेनरेशन मॉडल के साथ आ रही है। इस नई मारुती आल्टो 800 में नये इंजन के साथ शानदार फीचर्स भी शामिल किये गए है।

नई मारुती सुजुकी Alto 800 में नया बेहतरीन लुक दिया गया है

WhatsApp Image 2022 11 17 at 11.45.02 AM 1 1 2

मारुती Alto के एक्सटीरियर की बात करे तो मारुती सुजुकी Alto में बिल्कुल नए एक्सटीरियर के साथ देखी जा सकती है। इसमें बड़े स्वेप्टबैक हेडलैंप, नए बंपर और टेललाइट्स लगे हुए दिए गए है। नई म्रुति सुजुकी Alto कार के फ्रंट फेस में नई सेलेरियो के जैसे डिजाइन के साथ एक नया और बड़ा ग्रिल दिया गया है। इसके साथ ही हैचबैक पहले से लंबी है और इसमें बॉक्सियर साइड प्रोफाइल शामिल किया गया है। मारुती alto 800 के माये मॉडल में एक फ्लैट रूफलाइल और आकर्षक फेंडर भी देखा जा सकता है।

ये भी पढ़िए Maruti की नए सेगमेंट में जल्द लांच होगी 5 Door नई Jimny, पॉवरफुल इंजन और अपडेटेड फीचर्स के साथ Mahindra Thar का करेंगी सूपड़ा साफ

मारुती सुजुकी Alto 800 कार में रेक्टेंगुलर टेल-लाइट्स दिए गए है

लुक की बैठत करे तो New Maruti Alto में रियर डिजाइन ने नया बदलाव किया गया है। मारुती आल्टो में रेक्टेंगुलर टेल-लाइट्स, नए बंपर और एक बड़े टेलगेट के साथ देखी जा सकती है। नई Maruti suzuki alto को हल्के HEARTECT प्लेटफॉर्म पर आधारित किया गया है। जो नई मारुती S-Presso और सेलेरिओ में भी शामिल किया गया है। मारुति ऑल्टो में कई फीचर्स और अन्य पार्ट्स एस-प्रेसो के जैसे ही देखे जा सकते है।

maxresdefault 2023 01 21T100727.939

मारुती सुजुकी Alto 800 कार में नए स्मार्ट फीचर्स शामिल किये गए है

मारुती Alto में फीचर्स की बात करे तो मारुती Alto 800 का साइज पहले से बड़ा देखा जा सकता है। इसके केबिन के अंदर भी ज्यादा स्पेस दिया गया है। नई Maruti Suzuki Alto में बिल्कुल नया डैशबोर्ड और सेंट्रल कंसोल डिजाइन दिया गया है। मारुती Suzuki Alto 800 कार में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन जैसे कर सारे नए एडवांस फीचर्स को देखने को मिल सकते है।  

ये भी पढ़िए Maruti की नई Ignis का अट्रैक्टिव लुक मार्केट में मचाएगा धूम, कम कीमत में गजब फीचर्स के साथ Hyundai i10, Tata Nexon को देंगी तगड़ी चुनौती

मारुती सुजुकी Alto 800 कार में मजबूत इंजन दिया गया है

maxresdefault 2023 01 21T100701.139

इंजन की बात करे तो नई Maruti Suzuki Alto 800 कार में 800cc, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिल सकता है। मारुती कंपनी इस कार में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी देखा जा सकता है।  यह इंजन 48 bhp का पावर और 69 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सपोर्ट भी दिया गया है। जो पहले ऑल्टो K10 में शामिल किया गया था। maruti Alto छोटी कार में सीएनजी से चलने वाला मॉडल भी मिल सकता है।