Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलMaruti की नई Swift आ रही स्पोर्टी लुक में, कम कीमत में...

Maruti की नई Swift आ रही स्पोर्टी लुक में, कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स और ज्यादा माइलेज से मार्केट में मचाएंगी बवाल

New Maruti Suzuki Swift 2023 : Maruti की नई Swift आ रही स्पोर्टी लुक में, कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स और ज्यादा माइलेज से मार्केट में मचाएंगी बवाल। मारुति सुजुकी कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक मारुती स्विफ्ट भी है। मारुति सुजुकी अपनी शानदार स्विफ्ट को नए लुक में लेन की तैयारी कर रही है। नई मारुती Suzuki स्विफ्ट में ADAS टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक दिया गया है।

नई मारुती सुजुकी Swift कार में एक अग्रेसिव लुक दिया गया है

maxresdefault 2023 01 18T181038.107

मारुती सुजुकी Swift कार में अग्रेसिव लुक देखने को मिल जाता है।मारुती स्विफ्ट कार में एलईडी डीआरएल, पतले हेडलैंप, मल्टी स्पोक अलॉय व्हील, ब्लैक आउट ग्रिल के साथ बाहरी लुक को बेहतर दिया गया है। maruti suzki swift में स्पोर्ट स्टैंडर्ड स्विफ्ट हैचबैक की तुलना में ज्यादा सुविधाओं से भरी हुई है। मारुती स्विफ्ट में स्पोर्टी बंपर, 17 इंच के अलॉय व्हील, साइड स्कर्ट और बम्पर के दोनों सिरों पर ट्विन एग्जॉस्ट सिस्टम जैसे स्पोर्टी डिजाइन देखने को मिल जाते है। स्विफ्ट स्पोर्ट के इंटीरियर में डैशबोर्ड पर रेड एक्सेंट्स, स्पोर्ट्स सीट्स, सीटों पर स्टाइलिश स्टिचिंग और एक मॉडिफाइड इंस्ट्रूमेंट पैनल भी देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़िए Maruti की बिल्कुल नए अंदाज में आ रही सबसे पॉपुलर 7 सीटर नई Ertiga, शानदार माइलेज और लग्जरी फीचर्स से बड़ी से बड़ी MPV को देंगी टक्कर

मारुती सुजुकी Swift कार में कलर्ड मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले जैसे फीचर्स शामिल किये गये है

maxresdefault 2023 01 18T181024.737

स्विफ्ट में फीचर्स की बात करे तो Maruti Suzuki SWIFT कार में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एक बड़ा ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम और हेड-अप डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही नए सीट अपहोल्सटरी, कलर्ड मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले,  क्रूज कंट्रोल, रियर व्यू कैमरा, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, एड्जेस्टेबल फ्रंट और रियर हेडरेस्ट, हिल एसिस्ट स्टार्ट, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे कई धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल जाते है। मारुती सुजुकी स्विफ्ट में काफी सारे नए फीचर्स शामिल किये गए है।

ये भी पढ़िए नए अंदाज और रेट्रो लुक में आ रही Bajaj CT 125X बाइक, कम कीमत तूफानी फीचर्स से Hero Splendor, TVS Radeon का करेंगी सूपड़ा साफ

मारुती सुजुकी Swift कार में टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है

maxresdefault 2023 01 18T181005.862

इंजन की बात करे तो Maruti Suzuki Swift स्पोर्ट कार में 1.4L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 128 bhp की पावर और 235 nm का पीक टॉर्क जनरेट के साथ आता है। मारुती स्विफ्ट में 6-स्पीड वाला मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट दिया गया है। नई मारुती स्विफ्ट 9.1 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। नई Maruti Suzuki स्विफ्ट स्पोर्ट की टॉप स्पीड लगभग 210 kmph देखने को मिल सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular