Maruti की नई Alto 800 आ रही नए रापचिक लुक में, नए अपडेटेड फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ बनेंगी सबकी पहली पसंद

0
737
Maruti की नई Alto 800 आ रही नए रापचिक लुक में, नए अपडेटेड फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ बनेंगी सबकी पहली पसंद

New Maruti Suzuki Alto 800 : Maruti की नई Alto 800 आ रही नए रापचिक लुक में, नए अपडेटेड फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ बनेंगी सबकी पहली पसंद। लोगों के दिलों पर लंबे समय तक राज करने वाली मारुति ऑल्टो एक बार फिर से नए अवतार में भारतीय बाजार में कदम रखेंगी। मारुती सुजुकी की बेहद पॉपुलर कार Alto 800 के अपडेट वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। Maruti Suzuki Alto 800 में नए स्मार्ट फीचर्स और शानदार लुक से सबकी पहली पसंद बनी हुई है।

मारुती सुजुकी Alto 800 में नया और बेहतरीन लुक दिया गया है

maxresdefault 3

लुक की बात करे तो Maruti Suzuki Alto 800 में हार्टटेक प्लैटफॉर्म पर आधारित है। maruti आल्टो कार पहले से ज्यादा ऊंची, चौड़ी और बड़ी होगी. नई ऑल्टो में नए डिजाइन वाली लंबी ग्रिल, नया बंपर, बड़े टेलगेट, नए हेडलाइट और टेललाइट भी देखने को मिल सकते है। इसके साथ ही मारुती आल्टो 800 में डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री को भी अपडेट किया जा रहा है। जिससे नई Maruti Alto 800 में ज्यादा स्पेस मिल सकता है।

ये भी पढ़िए मार्केट में रुतबा कायम रखने आ रही नए अंदाज में Maruti Baleno, जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ दिलो पर करेंगी राज

मारुती सुजुकी Alto 800 कार में नए स्मार्ट फीचर्स को शामिल किया गया है

maxresdefault 1 2

Maruti Alto 800 में फीचर्स की बात करे तो मारुति ऑल्टो में ऑटोमेकर हैचबैक को अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही मारुती आल्टो में नया डैशबोर्ड और सेंट्रल कंसोल, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, कीलेस एंट्री स्मार्टफोन कनेक्टिविटी,एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट / स्टॉप बटन और कीलेस एंट्री जैसे कई सारे फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

Maruti की नई Alto 800 आ रही नए रापचिक लुक में, नए अपडेटेड फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ बनेंगी सबकी पहली पसंद

ये भी पढ़िए नए आकर्षक लुक में आ रही TVS Raider बाइक 125cc सेगमेंट में, किफायती कीमत में अपग्रेडेड फीचर्स और ज्यादा माइलेज से मार्केट में मचाएंगी धमाल

मारुती सुजुकी Alto 800 में पॉवरट्रेन इंजन दिया गया है

maxresdefault 8

मारुति Suzuki Alto 800 में पॉवरट्रेन इंजन दिया गया है। मारुती सुजुकी alto 800 में K10C डुअलजेट 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 67 bhp तक की पावर और 89 nm टॉर्क जेनरेट सपोर्ट के साथ आता है। नई ऑल्टो में मैनुअल और ऑटोमैटिक, दोनों तरह के ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकते है। माइलेज की बात करें Maruti Suzuki Alto में पेट्रोल वैरिएंट 22.05 KMPL तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।