Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलMaruti की आ रही स्पोर्ट्स लुक में नई Swift, कम कीमत में...

Maruti की आ रही स्पोर्ट्स लुक में नई Swift, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज

Maruti Suzuki Swift 2023 : Maruti की आ रही स्पोर्ट्स लुक में नई Swift, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज। जापानी वाहन निर्माता मारुती सुजुकी कंपनी ने नई पीढ़ी की सुजुकी स्विफ्ट को नए लुक के साथ लांच करने की तैयारी कर रही है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट 2023 के माइल्ड हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ काफी बेहतर डिजाइन और इंटीरियर के साथ लांच की जा सकती है। मारुती सुजुकी स्विफ्ट में नए स्मार्ट फीचर्स और दमदार माइलेज देखने को मिल सकता है।

मारुती सुजुकी Swift कार में नए सी-शेप्ड एयर स्प्लिटर दिए गए है

maxresdefault 2023 01 12T100904.519
Maruti की आ रही स्पोर्ट्स लुक में नई Swift, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज

New मारुती सुजुकी स्विफ्ट में ज्यादातर कॉस्मेटिक बदलाव फ्रंट में किये गए है। Maruti Suzuki swift में नए एलईडी तत्वों के साथ स्लीक हेडलैंप, पूरी तरह से नया फ्रंट ग्रिल, व्यापक और कम हवा के सेवन के साथ अपडेटेड बंपर की सुविधा देखने को मिल रही है। इसके साथ ही मारुती स्विफ्ट में फॉग लैंप असेंबली में नए सी-शेप्ड एयर स्प्लिटर भी दिए गए है। इसके कुछ अन्य डिज़ाइन हाइलाइट्स में बड़े, ड्यूल-टोन अलॉय व्हील, नए बॉडी पैनल, ब्लैक-आउट पिलर, रूफ माउंटेड स्पॉइलर भी देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए मार्केट में नए लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ आ रही TVS Apache, कम कीमत में बेहतरीन माइलेज से Bajaj Pulsar का किया पत्ता कट

नई मारुती सुजुकी Swift कार में एंड्रायड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए है

maxresdefault 2023 01 12T100822.185

maruti suzuki स्विफ्ट के एक्स्टीरियर और इंटीरियर में नए बदलाव किये गए है। मारुती सुजुकी Swift कार में नए इंटीग्रेटेड एलईडी DRLs के साथ शार्प हेडलैंप, अपडेटेड बोनट, नई ग्रिल सेक्शन, अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर, नई फॉग लैंप हाउजिंग और नए डिजाइन के अलॉय व्हील देखने को मिल जाते है। इसके साथ ही maruti swift के इंटीरियर में एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो कनेक्टिविटी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,इंस्ट्रमेंट क्लस्टर जैसे जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।

Maruti की आ रही स्पोर्ट्स लुक में नई Swift, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज

ये भी पढ़िए Honda ने लांच किया सबसे किफायती और मॉडर्न लुक में न्यू Activa 7G, बेहद तूफानी फीचर्स और 68kmpl माइलेज से जीता दिल

मारुती सुजुकी Swift कार में पॉवरफुल माइल्ड हाइब्रिड तकनीक इंजन दिया गया है

maxresdefault 2023 01 12T101240.510

Maruti Suzuki Swift में 1.2L K12N डुअलजेट पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड हाइब्रिड तकनीक इंजन भी देखने को मिल जाता है। यह इंजन 89bhp की पीक पावर और 113Nm का टार्क जेनेरेट के साथ आता है। इसे मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ देखा जा सकता है। मारुती सुजुकी Swift में 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। Maruti Suzuki Swift स्पोर्ट को 1.4 लीटर 4 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ लांच किया जा सकता है। मारुती सुजुकी Swift में बेहतर माइलेज देखने को मिल जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular