Wednesday, March 22, 2023

Maruti Jimny आ रही 7 सीटर नए वेरिएंट में, स्मार्ट फीचर्स और डैशिंग लुक ने Thar, Bolero का किया पत्ता कट

New Maruti Suzuki Jimny : Maruti Jimny आ रही 7 सीटर नए वेरिएंट में, स्मार्ट फीचर्स और डैशिंग लुक ने Thar, Bolero का किया पत्ता कट। मारुति सुजुकी जिम्नी अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित कारों में से एक बनी हुई है। मारुती कंपनी ने Maruti Jimny कार के 5 डोर वर्जन को लांच किया है। कंपनी ने इसके 3-डोर वर्जन को ऑटो एक्सपो के पिछले एडिशन में लांच कर चुकी है। नई मारुती सुजुकी जिम्नी एसयूवी में नए और शानदार फीचर्स दिए जा रहे है।

नई मारुती सुजुकी जिम्नी में रेट्रो-स्टाइल वाले गोल हेडलैम्प्स दिए गए है

maxresdefault 2022 12 22T174412.948

The new Maruti Suzuki Jimny gets retro-styled round headlamps

आपको बता दे नई Maruti Jimny एसयूवी का 7-सीटर वर्जन कैमरे में कैद हुआ है। इसमें टेस्ट म्यूल को काले अलॉय व्हील्स, ORVM, दरवाज़े के हैंडल और पीछे की तरफ एक स्पेयर व्हील के साथ हैवी कैमोफ्लॉज के साथ देखा गया है। इसके रेट्रो-स्टाइल वाले गोल हेडलैम्प्स और पारंपरिक फ्रंट ग्रिल को भी देखा जा सकता है। मारुती सुजुकी Jimny में स्पॉटेड मॉडल की हाइलाइट स्पोर्टी रेड सीट देखने को मिल जाती है।

ये भी पढ़िए Mahindra की सबसे मजबूत नई Scorpio SUV के फ्यूचरिस्टिक लुक ने Tata Sumo, Fortuner के उड़ाए होश, बेहतरीन फीचर्स और माइलेज के साथ

नई मारुति 5-डोर जिम्नी एसयूवी में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए है

maxresdefault 2022 12 22T174341.831

Features like smartphone connectivity have been given in the new Maruti 5-door Jimny SUV

नई मारुति 5-डोर जिम्नी को स्टैंडर्ड 5-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ लाइफस्टाइल ऑफ-रोड एसयूवी के रूप में लांच किया जा रहा है। इसमें मिडिल रो में जंप सीटों वाली मारुति जिम्नी 7-सीटर वैकल्पिक के रूप में जल्द लांच हो सकती है। नई maruti Jimny में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रियर एसी वेंट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और बहुत कुछ के साथ बड़े 9.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी सुविधाओं के साथ देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़िए नई Tata Tiago EV के नए वेरियंट ने मारी शानदार एंट्री, सिंगल चार्ज में 315km रेंज के साथ तूफानी फीचर्स देखे कीमत

नई मारुती सुजुकी जिम्नी में रिजिड एक्सल सस्पेंशन दिया गया है

maxresdefault 2022 12 22T174330.890

The new Maruti Suzuki Jimny gets rigid axle suspension

नई Maruti Suzuki Jimny एसयूवी में पावर के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। Maruti Suzuki Jimny में 1.5L K15 पेट्रोल इंजन के साथ देखने को मिल जाती है। इसमें मोटर 100bhp की पावर और 130Nm का टार्क जेनरेट के साथ आता है। इस ऑफ-रोड एसयूवी को लो रेंज ट्रांसफर केस के साथ 4X4 ड्राइवट्रेन सिस्टम के साथ देखने को मिल जाती है। Maruti Suzuki Jimny में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस , बेहतर अप्रोच और डिपार्चर एंगल और कॉइल स्प्रिंग के साथ 3-लिंक रिजिड एक्सल सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular