Wednesday, February 8, 2023
Homeऑटोमोबाइलमारुती अर्टिगा से 3.86 लाख रूपए में शानदार माइलेज के साथ बढ़ाए...

मारुती अर्टिगा से 3.86 लाख रूपए में शानदार माइलेज के साथ बढ़ाए घर की रौनक

मारुती अर्टिगा से 3.86 लाख रूपए में शानदार माइलेज के साथ बढ़ाए घर की रौनक। मारुती कंपनी अपने बेहतरीन माइलेज और दमदार कारो के लिए जानी जाती है। ज्यादातर लोग मारुती की कंपनी पर आंख बंद कर के भरोसा करते हैं इसीलिए कंपनी शानदार माइलेज के साथ अपने वैरिएंट निकालती रहती है। मारुती कंपनी की मारुती अर्टिगा एक पॉपुलर कार है और इसकी अच्छी बिक्री होती है। ऐसे में अगर आप भी कोई मारुती अर्टिगा खरीदने का विचार बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण रुके हुए हैं तो आप पुरानी मारुती अर्टिगा खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

भारतीय बाजार में 7 सीटर कार सेगमेंट में मारुति सुजुकी अर्टिगा की सेल अभी भी सबसे ज्यादा होती है। मारुती अर्टिगा 8.41 लाख रूपए कीमत से शुरू होती है। अर्टिगा को आप पर्सनल और टेक्सी में काम ले सकते हैं। कमाई और घर की रौनक दोनों तरह से फायदा। मारुती अर्टिगा का माइलेज भी काफी शानदार है।

यह भी पढ़े :- Royal Enfield Bullet 350 का टॉप मॉडल मात्र 22 हजार में लाये घर, स्टाइल, इंजन, माइलेज और कीमत सब में बेस्ट

मारुति सुजुकी अर्टिगा के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51kmpl तक और सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 26.11 km/kg तक है यह पेट्रोल सीएनजी से चलती है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तथा आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इसके सेकेण्ड हैंड वर्जन को खरीद सकते हैं। मारुति सुजुकी अर्टिगा के कुछ मॉडल आपको Maruti True Value स्टोर पर काफी कम कीमत में मिल रहें हैं। आज हम आपको इन्ही के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Used Maruti Ertiga

Second Hand Maruti Ertiga दूसरी कार True Value स्टोर पर आपको मिल रही है। यह Ertiga VXI है। यह एक पेट्रोल से चलने वाली कार है। सेकंड हैंड मारुति सुजुकी अर्टिगा का मॉडल 2016 है तथा यह Nagoan से पंजीकृत है। 92,562 किलोमीट तक यह चल चुकी है। Second Hand Maruti Ertiga दूसरे मालिक की कार है तथा आपको व्हाइट कलर में मिलती है। इसकी कीमत 3.90 लाख रुपये लगाईं हुई है।

Second Hand Maruti Ertiga

आपको बता दें कि Second Hand Maruti Ertiga के दो यूनिट फिलहाल Maruti True Value स्टोर पर उपलब्ध हैं। इसमें से एक Ertiga VDI SHVS True Value स्टोर पर उपलब्ध है। Second Hand Maruti Ertiga 2016 मॉडल है तथा मुजफ्फरनगर से पंजीकृत है। यह एक डीजल मॉडल है तथा 1,81,565 किलोमीटर तक चली हुई है। सेकंड हैंड Second Hand Maruti Ertiga अपने मालिक की पहली कार है तथा आपको व्हाइट कलर में मिल रही है। 3.86 लाख रूपए पर यह लिस्ट की गई है।

यह भी पढ़े :- TVS की 86 किमी माइलेज वाली बाइक खरीदने के लिए टूट पड़े लोग कीमत बजट में फीचर्स भर-भर कर

ध्यान रखने योग्य बाते

अगर आप सेकेंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उस बाइक की असली कंडीशन लोकेशन पर जाकर देख लें और उसके पेपर्स की जांच भी जरूर कर लें, वरना कार को खरीदने के बाद आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular