Toyota Innova की बत्ती भुजाने Maruti ने पेश की अपनी लग्जरी कार, देखे शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Toyota Innova की बत्ती भुजाने Maruti ने पेश की अपनी लग्जरी कार, देखे शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन। भारत में 7 सीटर कारों की मांग लगातार बढ़ रही है. इसी को देखते हुए Maruti ने अपनी लोकप्रिय कार Maruti Ertiga को अब सिर्फ 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट में उपलब्ध करा दिया है. साथ ही आपको इसमें मिल रहे हैं ज़्यादा खूबियां और आकर्षक लुक…

यह भी पढ़े : – ग्राहकों के दिलो पर राज करने आयी Maruti की महारानी कार, बेजोड़ मजबूत इंजन के साथ मिल रहे भरपूर फीचर्स, जाने कीमत

नई Maruti Ertiga के शानदार फीचर्स

इस कार में आपको बड़ा फ्रंट ग्रिल, LED हेडलैंप, टेललैंप और 17 इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं. साथ ही इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम और आरामदायक बताया जा रहा है. आइए अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

  • आधुनिक फीचर्स: एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप.
  • सुरक्षा के लिए: ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, डुअल एयरबैग्स के अलावा इस कार में आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे कि एयरबैग्स, ABS, EBD और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज.

यह भी पढ़े : – कटहल सब्जी की खेती कमा सकते हो खूब मुनाफा, जाने महत्वपूर्ण जानकारी…

नई Maruti Ertiga दमदार इंजन

नई Ertiga में आपको पेट्रोल इंजन के साथ CNG किट का भी ऑप्शन मिलता है. इसका इंजन 1.5 लीटर का है जो 103 bhp की पावर और 138 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. माइलेज के बारे में बात करें तो यह कार आपको 20.51 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.

नई Maruti Ertiga का फाइनेंस प्लान

Maruti Ertiga देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली MPV में से एक है. यह अपने लुक और फीचर्स के लिए काफी पसंद की जाती है. इसकी शुरुआती कीमत 8 लाख 35 हजार रुपये है जो ऑन रोड होने पर 9 लाख 36 हजार 935 रुपये हो जाती है. यानी आपको इस कार को खरीदने के लिए 9.36 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी.

नई Maruti Ertiga आसान EMI प्लान

लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे सिर्फ 70,000 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इस कार के लिए बैंक आपको 8 लाख 66 हजार 935 रुपये का लोन देता है. यह लोन बैंक आपको 9.8% की ब्याज दर पर देता है. लोन स्वीकृत होने के बाद आपको 70,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको 5 साल के लिए हर महीने 18,335 रुपये की EMI भरनी होगी.