Viral Video: मार्केटिंग करने का ये अनोखा तरीका देख आप भी कहोगे वाह, देखे वायरल वीडियो…

By Alok

Published on:

Viral Video: मार्केटिंग करने का ये अनोखा तरीका देख आप भी कहोगे वाह, देखे वायरल वीडियो…सोशल मीडिया पर आये दिन कई वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे अधिकतर जुगाड़ के वीडियो होते है पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी कहोगे वाह, आईये जाने इस वायरल वीडियो के बारे में…

Viral Video: मार्केटिंग करने का ये अनोखा तरीका देख आप भी कहोगे वाह, देखे वायरल वीडियो…

100 रुपये के नोट पर छापा विज्ञापन

यह भी पढ़े : – Kheti kisani: गेंदा फूल की खेती कर कमा सकते है लाखों में मुनाफा, जानिए कैसे करे छप्पर फाड़ कमाई…

शख्स ने मार्केट के लिए लगाया 100 रुपये के नोट का जुगाड़

दरसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शख्स ने कागज के एक तरफ सौ रुपये का नोट छापा। जबकि दूसरी तरफ अपने कैफे का विज्ञापन। इसके बाद उन्होंने कागज को ऐसे मोड़कर रोड पर फेंक दिया कि वह असली सौ का नोट लगे। ऐसे में जब कोई शख्स उस कागज को देखेगा तो वह उसे सौ रुपये का नोट समझ कर उठा लेगा, लेकिन दूसरी तरफ विज्ञापन देखकर खुद को ठगा हुआ और विज्ञापन बनाने वालों की तारीफ करेगा।

यह भी पढ़े : – Luxury SUV सेगमेंट में गोते लगाने आयी Toyota की मिनी Fortuner, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिल रहा पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

शख्स ने विज्ञापन के लिए किया ‘100 रुपये’ के नोट का जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है की जमीन पर एक सौ रुपये का नोट पड़ा है, जो अच्छे से फोल्ड है। ऐसे में एक शख्स नोट को उठाकर उसे पूरा खोलता है तो वह सौ रुपये का नोट ही लगता है। लेकिन जैसे ही वह नोट को पलटता है तो उसके पीछे एक कैफे का विज्ञापन छपा होता है। मतलब, यह ट्रिक उन लोगों को यह विज्ञापन पढ़ने पर मजबूर कर देगी तो पर्चा लेकर सिर्फ उसे फेंक देते हैं। नोट जैसा दिखने के कारण लोग उसे इग्नोर करने की बजाय खुद उठाकर पड़ेंगे।

यहाँ देखे जुगाड़ का वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल @cafe_mantralay से 12 दिसंबर को पोस्ट किया गया था, इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 3 लाख से अधिक लाइक्स, 54 लाख व्यूज और साढ़े पंद्राह सौ कमेंट मिल चुके हैं, और कई लोगो ने कमेंट्स भी किये और अब आप भी इस वायरल वीडियो को देख जरूर बताये आपको यह वीडियो कैसा लगा।

Alok