मार्केट में ग़दर मचाने आया 40 घंटे तक चलने वाला Earbuds, कीमत भी सस्ती

0
95
Boult

News Desk India: मार्केट में ग़दर मचाने आया 40 घंटे तक चलने वाला Earbuds, कीमत भी सस्ती बोल्ट ने एक नई ऑडियो प्रोडक्ट के तौर पर बाजार में दो रास्ते ईयरबड्स को लॉन्च किया है, जिसमें बोल्ट 30 और बोल्ट wa50 ks नाम से 2 ईयरबड्स शामिल हैं. दोनों एक डेडीकेटेड कॉम्बेट गेमिंग मोड और 40 घंटे के ले टाइम के साथ लांच किया गया है. बड़ी बेटरी के अलावा बोल्ट ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट कर रहा है और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है, ऐसे में आइए जानते हैं कि इस ईयरबड्स की खासियत क्या है और इसे कंज्यूमर कितने कीमत पर खरीद सकते हैं।

बोल्ट 30 और 350 में एक शानदार डिजाइन दी गई है कंपनी ने बताया है कि यह खासतौर पर गेमर्स लोगों के लिए बनाया गया है। जो रग्ड डिजाइन वाले किफायती, सस्ता ईयरबड्स की तलाश में रहते हैं। ईयरबड्स कुछ डेडीकेटेड गेमिंग फीचर के साथ भी आ रहे है। डिवाइस के कुछ खास फीचर में 40 घंटे की बैटरी लाइफ 45ms लो लेटेंसी रेट गेमिंग के लिए कॉम्बेट मोड और कार्ड माइक, एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन जैसे फिचर शामिल है।

12 11 2022 boult 2 23198414

मार्केट में ग़दर मचाने आया 40 घंटे तक चलने वाला Earbuds, कीमत भी सस्ती

जाने इसकी कीमत और खरीदने का तरीका

1418105 earbuds

भारत में बोल्ट 30 की कीमत 2999 रखी गई है. अगर आप इसे कंपनी की वेबसाइट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तब आपको यह 999 पड़ेगी जिसे आप अमेजॉन या फिर फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। इसका कलर वाइट और ब्लैक में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े- Ertiga का राज खत्म करने आ रही है Toyota की ये 7-सीटर कार, लाजवाब फीचर्स में Kia Carens को देगी टक्कर, जानिए इसके फीचर्स

जाने X30 और X50 में क्या खासियत है

बोल टेक्स्ट एसबीआई कोड के साथ आया है. 40 घंटे के नॉनस्टॉप लंबी बैटरी दे रही है और यह केवल 10 मिनट में फास्ट चार्जिंग होती है। यह डिवाइस प्लेटाइम के साथ भी आया है जो हाई-फाई, रॉक और बास्ट बूट मोड प्रोवाइड कर रहा है। 10 मिमी से लैस है जो म्यूजिक और कॉल के लिए भी बढ़िया एक्सपीरियंस देने में सहायता करता है। बेहतरीन गेमिंग के एक्सपीरियंस के लिए बोल्ड फिचर के साथ आया है, ये पसीना और पानी से सुरक्षित है।