Wednesday, February 8, 2023
Homeऑटोमोबाइलमार्केट में Apache और Pulsar को चुनौती देने जल्द लांच होगी इलेक्ट्रिक...

मार्केट में Apache और Pulsar को चुनौती देने जल्द लांच होगी इलेक्ट्रिक बाइक, जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन रेंज के साथ

मार्केट में Apache और Pulsar को चुनौती देने जल्द लांच होगी इलेक्ट्रिक बाइक, जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन रेंज के साथ। भारत में सबसे बड़े इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक Tork Motors ने Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक को लांच कर दिया है। यह एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बाइक है। जिसमें बेस्ट टेक्नोलॉजी और डिजाइन का प्रयोग किया गया है। Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में नए धमाकेदार फीचर्स और शानदार लुक दिया गया है।

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में नया फ्यूरियस फास्ट राइडिंग मोड दिया गया है

maxresdefault 2023 01 17T153615.468

Tork Motors की Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में एक आरामदायक और अच्छी परफॉर्मेंस वाली राइड देखने को मिल सकती है। इसमें एक बड़ी बैटरी भी दी गई है। नई Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में एंड्रॉइड के साथ 7 इंच की टचस्क्रीन और कई सुरक्षा सुविधाओं के साथ नेविगेशन, एक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म, इसके साइड पैनल पर नए डिजाइन तत्व और एक नया फ्यूरियस फास्ट राइडिंग मोड जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए Mahindra की सबसे पॉपुलर नई Scorpio आ रही नए अवतार में, लग्जरी फीचर्स और शानदार माइलेज से Auto सेक्टर पर करेंगी राज

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में फाइंड माय व्हीकल जैसे फीचर्स देखने को मिलते है

20230111044824 Tork Expo 1

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में जियो-फेंसिंग, फाइंड माय व्हीकल, ट्रैक मोड, क्रैश अलर्ट और वेकेशन मोड जैसे कई सारे खुबिया शामिल की गई है। Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में नया पोर्टेबल चार्जर जो बाइक को होम चार्जर की तरह फ़ास्ट चार्ज करता है। जबकि ई-बाइक्स को एक्सेसरीज के तौर पर पैनियर्स भी देखने को मिल जाते है। 

ये भी पढ़िए Maruti की नई Alto 800 अब कम कीमत और जबरदस्त माइलेज के साथ, बेहतरीन फीचर्स से मिडिल क्लास परिवारों की बनी पहली पसंद

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में दमदार बैटरी दी गई है

tork kratos x electric motorcycle launch 2023 auto expo 3 1200x675 1

बैटरी की बात करे तो नई Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में लिथियम-आयन बैटरी पैक देखने को मिल जाता है। यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 120 किमी की रेंज, 4 सेकंड में 0-40 kmph की स्पीड और 100 kmph की टॉप स्पीड के साथ देखने को मिल जाती है। इसके साथ Tork Kratos R 9 kWh इलेक्ट्रिक मोटर से चलती है, जो 12 hp की पावर और 38 Nm का टार्क जेनरेट सपोर्ट के साथ आती है। Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक का पिकअप और टॉप स्पीड नई बाइक की तरह ही देखने को मिल जाती है। Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक में शानदार रेंज मिल सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular