मलाइका के ‘मुन्नी बदनाम ‘ गाने को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस , ‘लौंडा बदनाम हुआ’ पर डांस कर गिराई बिजलियाँ

By सचिन

Published on:

Follow Us

मलाइका के ‘मुन्नी बदनाम ‘ गाने को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस , ‘लौंडा बदनाम हुआ’ पर डांस कर गिराई बिजलियाँ, टेलीविज़न के चर्चित सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से घर घर पहुंची फलक नाज इन अब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से सुर्खिया बटोर रही है। फलक नाज इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में अविनाश सचदेव के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ने कई अच्छे डेली सोप्स में काम किया है। मगर कम ही लोग जानते होंगे कि वह अच्छी अदाकारा होने के साथ ही अच्छी डांसर भी हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

फलक नाज ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अपने गेम प्लान की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। ऑडियंस उन्हें सलमान के शो में देखना पसंद कर रही है। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में घर के अंदर बंद फलक को बाहरी दुनिया के लोगों का प्यार मिल रहा है। जहां बिग बॉस के घर में चार हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं, वहीं अब बाहरी दुनिया में उनका एक धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है। आपने दबंग फिल्म का मलाइका अरोड़ा और सलमान खान पर फिल्माया गया ‘मुन्नी बदनाम’ हुई गाना तो खूब सुना होगा, जो कि एक ब्लॉकबस्टर सॉन्ग है. अब इसी तर्ज पर भोजपुरी म्यूडिक इंडस्ट्री का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस ने परफोर्म किया है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में छाने वाली कंटेस्टेंट फलक नाज का जलवा इन दिनों बिग बॉस के घर के अंदर और बाहरी दुनिया में भी खूब देखने को मिल रहा है. जहां बिग बॉस के घर में 4 हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं, वही अब बाहरी दुनिया में उनका एक धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसमें वे भोजपुरी सिंगर राजू सिंह माही के साथ ऑन स्क्रीन ठुमके लगाते नजर आई हैं.

यह भी पढ़े :यह एक्टर 60 की उम्र में बने हनुमान, किरदार के लिए पहलवान ने छोड़ा था नॉनवेज खाना

‘लौंडा बदनाम हुआ’ पर फलक ने लगाए ठुमके

big p boss ott season 2 contestant falak naaz song launda badnaam hua goes viral with its release 4.jpeg

फलक नाज का सॉन्ग ‘लौंडा बदनाम हुआ’ रिलीज हुआ है, जिसमें वह राजू सिंह माही के साथ ठुमके लगाते नजर आई हैं। सिंगर एक्टर राजू सिंह माही के साथ फलक नाज ने बिंदास अंदाज में अपने नृत्य कौशल से दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया है। अगर आप बिग बॉस ओटीटी 2 को फॉलो कर रहे हैं, तो यह आप भी जानते होंगे कि फलक नाज एक बेहतरीन डांसर हैं, क्योंकि पिछले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने उन्हें परफॉर्म करने के लिए एक टास्क दिया था। तब उन्होंने अपने डांस से सबको इम्प्रेस किया।

maxresdefault 33 2

राजू सिंह माही और फलक नाज का मदमस्त कर देने वाला गाना ‘लौंडा बदनाम हुआ जानेमन तेरे लिए’ टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इस गाने को महज 2 दिन में 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख भी लिया है. गाना ‘लौंडा बदनाम हुआ’ में सिंगर एक्टर राजू सिंह माही के साथ फलक नाज ने बिंदास अंदाज में अपने ठुमके लगाते देखे जा सकते हैं. अगर आप बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को फॉलो कर रहे हैं तो यह आप भी जानते होंगे कि फलक नाज एक बेहतरीन डांसर हैं, क्योंकि जब पिछले वीकेंड के वार पर सलमान खान और टेरेंस लुईस ने उन्हें परफॉर्म करने के लिए एक टास्क दिया था. तब उन्होंने वहां भी आग लगा दी थी और टेरेंस लुईस ने उन्हें 3 स्टार्स दिए थे. अब बाहर की दुनिया में रिलीज हुआ उनका गाना लोगों के दिल दिमाग पर छा गया है.

यह भी पढ़े :इस ऑफिस में मिलता है बिस्तर-तकिया और कंबल, लंच के बाद चादर तानकर सोते है कर्मचारी , वायरल हुआ वीडियो

‘फलक हों सीजन की विनर’

images 2023 07 12T183728.805

इस गाने को लेकर राजू सिंह माही ने कहा कि ‘लौंडा बदनाम हुआ’ एक मस्ती भरा गाना है जिसे हमने रिकॉर्डिंग से लेकर वीडियो सूट तक खूब इंजॉय किया है। यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसके लिए उन्होंने सबका आभार भी व्यक्त किया। राजू ने फलक नाज के बिग बॉस के घर की जर्नी को लेकर कहा कि फलक एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी हैं, और हमें लगता है कि जनता का खूब प्यार उन्हें मिल रहा है। इसलिए भी हमारी दुआ है कि फलक इस सीजन की विनर हों।

7724 people wanted to know the truth about our case and they will falaq naaz on doing bigg boss ott 2

आपको बता दें कि गालदगना ‘लौंडा बदनाम हुआ’ को राजू सिंह माही ने भोजपुरी की बेहतरीन सुर साम्राज्ञी शिल्पी राज (Shil[i Raj) के साथ मिलकर यह गाना गाया है जिसके म्यूजिक वीडियो में फलक नाज ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है. इस गाने को प्रसून यादव ने कोरियोग्राफ किया है जबकि गीतकार मुसाफिर जौनपुरी हैं और संगीतकार आर्य शर्मा हैं.