Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodमलाइका अरोरा ने खोले अपने बेडरूम राज, बोली- 'अर्जुन रत भर कर...

मलाइका अरोरा ने खोले अपने बेडरूम राज, बोली- ‘अर्जुन रत भर कर देते हालत ख…..’, कभी-कभी तो मारपीट भी

मलाइका अरोरा ने खोले अपने बेडरूम राज, बोली- ‘अर्जुन रत भर कर देते हालत ख…..’, कभी-कभी तो मारपीट भी, छैया छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने हॉट फीगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो हमेशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती है। हाल फिलहाल मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ समय बिता रही है। आये दिन मलाइका अपने हॉट लुक, फिटनेस और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वजह से सुर्खिया बटोरती नजर आती है।

मलाइका अरोड़ा एक ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और लगभग करोड़ों लोग उनके फैन हैं। मलाइका फिटनेस क्वीन भी हैं। वह अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान रखती हैं और अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वहीं उन्हें उनके ड्रेसिंग सेन्स की वजह से भी जाना जाता है।

मलाइका की फिटनेस के आगे 25 की एक्ट्रेस फ़ैल

maxresdefault 2023 01 13T194600.976

मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस के आगे आज कल की एक्ट्रेस फेल हैं। मलाइका अपने आप को बहुत ही ज्यादा फिट रखती हैं। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अपने से 12 साल की छोटी उम्र के अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से हमेशा सोशल मीडिया में ओर चर्चाओं में बनी रहती है।

यह भी पढ़े:- बबिता जी से पूछा एक रात का कितना लेती हो, इस पर बबिता ने अपने लहजे में दिया बड़ा सॉलिड जवाब, जानिए जवाब

मलाइका ने अर्जुन में बताया अपना फ्यूचर

arjun malaika 1641983161

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और यह समय-समय पर देखने को मिलता है। अर्जुन कपूर हमेशा ही उनका ख्याल रखते नजर आते हैं। वह मलाइका से बहुत प्यार करते हैं। जो हर लड़की चाहती है। वह दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही सीरियस हैं। एक इंटरव्यू के दोरान मलाइका ने कहा कि अर्जुन रोज उन्हें खुश करते हैं।

यह भी पढ़े:- Robot फिल्म के चिट्टी की तरह Nita Ambani ने खरीदा रोबोट, अधूरी चाहतो को पूरा कर नीता अम्बानी को करता खुश

मलाइका ने बताया अपना बैडरूम सीक्रेट

मलाइका ने अपने ओर अर्जुन के बेडरूम के सीक्रेस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अर्जुन हर रात को मुझे बहुत ही जवान महसूस’ कराते हैं। हर रोज हमारे बीच लड़ाई होती है, मजाक-मजाक में मारपीट भी हो जाती है। हम दोनों हमारी लाइफ में बहुत खुश है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular