Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodMalaika Arora ने किया बड़ा खुलासा वो उस रात को कभी नहीं...

Malaika Arora ने किया बड़ा खुलासा वो उस रात को कभी नहीं भूल पाएंगी, जब वो बार-बार चिल्ला रही थीं और…

Malaika Arora: Malaika Arora ने किया बड़ा खुलासा वो उस रात को कभी नहीं भूल पाएंगी, जब वो बार-बार चिल्ला रही थीं और…, बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। मलाइका अपनी फिटनेस और बोल्ड आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। 49 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है। क्रीम देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।

भले ही उन्होंने बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में काम किया हो, लेकिन मलाइका ने आइटम सॉन्ग कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। उनके ज्यादातर आइटम सॉन्ग हिट हुए हैं। मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

मलाइका अर्जुन कपूर को कर रही डेट

मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से शादी की थी, मलाइका ने 17 साल साथ रहने के बाद 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था। मलाइका पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। कई बार दोनों को साथ देखा गया है। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं। इस वजह से मलाइका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है।

यह भी पढ़े:- सोहेल खान ने किया बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप का सलमान ने कैसे किया सामना, जानिए पूरा मामला

मलाइका के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

कुछ महीने पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने साथ हुई एक दर्दनाक घटना शेयर की थी जो काफी चौंकाने वाली थी। बता दें कि 2 अप्रैल की रात मलाइक अरोड़ा का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे ने उन्हें तोड़ दिया। इस हादसे में मलाइक के सिर पर चोट लगी थी, जिसके निशान उनके चेहरे पर आज भी साफ नजर आते हैं।

यह भी पढ़े:- Katrina Kaif Pregnancy: इन 5 तस्वीरों ने दी कटरीना की प्रेगनेंसी की खबरों को तेज हवा, देखिये यहाँ

उस रात के हादसे को मलाइका कभी नहीं भूल सकती

मलाइका ने बताया कि वो उस रात को कभी नहीं भूल सकतीं। उन्होंने बताया कि उस रात वे मुझे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गए थे. मैं बार-बार अपने बेटे अरहान और मां के बारे में पूछ रही थी. मलाइका ने बताया कि वो उस रात को कभी नहीं भूल सकतीं। मेरे चारों ओर काफी खून बिखरा हुआ था। मैं बार-बार रो रहा था। मेरी हालत देखकर अर्जुन कपूर और मेरा परिवार डर गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular