Mahindra Thar के धांसू वेरियंट ने मार्केट में दी दस्तक, बेहद तगड़े फीचर्स और दमदार लुक ने बनाया दीवाना जानिए इसकी कीमत

0
123
Mahindra Thar के धांसू वेरियंट ने मार्केट में दी दस्तक, बेहद तगड़े फीचर्स और दमदार लुक ने बनाया दीवाना जानिए इसकी कीमत

Mahindra कंपनी ने की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में पेश की है। महिंद्रा की गाड़ियों को देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। Mahindra ने New Thar को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। महिंद्रा Thar में बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल रहा है। Mahindra Thar के धांसू वेरियंट ने मार्केट में दी दस्तक, तगड़े फीचर्स और दमदार लुक ने बनाया दीवाना जानिए इसकी कीमत।

महिंद्रा थार का बेहद स्टाइलिश लुक (Very stylish look of Mahindra Thar)

WhatsApp Image 2022 11 18 at 5.18.22 PM 1

Mahindra Thar 5-डोर SUV को नए Scorpio-N के लैडर-फ्रेम चेसिस पर डिज़ाइन और विकसित किए जाने की उम्मीद है जो स्टील से बना हुआ दिया गया है। महिंद्रा Thar एसयूवी 3-डोर थार से लंबी और स्कॉर्पियो-एन से छोटी होगी। महिंद्रा एसयूवी नई स्कॉर्पियो-एन के साथ पेंटालिंक रियर सस्पेंशन भी शेयर करते नजर आएंगी। महिंद्रा थार कार में लंबा व्हीलबेस इसकी ऑफ-रोड क्षमताओं को प्रभावित कर सकता है, क्योंकि 5-डोर थार का रैंप-ओवर एंगल 3-डोर थार से कम हो सकता है। महिंद्रा Thar को 6 या 7 सीटिंग के साथ देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़िए Bajaj की तगड़े माइलेज और जबरदस्त फीचर्स के साथ गर्दा उड़ाने आ रही धांसू बाइक, बेहद स्टाइलिश लुक के साथ जानिए कीमत

महिन्डा थार के जबरदस्त फीचर्स (Amazing Features of Mahinda Thar)

Mahindra Thar modified 24 inch wheels 1

महिंद्रा कंपनी इस धाकड़ Mahindra Thar 5-डोर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-वे एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग, रियर पार्किंग और अन्य जैसे बेहतरीन और दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

महिंद्रा थार का मजबूत और पॉवरफुल इंजन (Strong and powerful engine of Mahindra Thar)

WhatsApp Image 2022 11 18 at 5.18.22 PM

महिंद्रा की नई Thar में काफी दमदार इंजन दिया गया है। महिंद्रा thar में 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L टर्बो डीजल इंजन के साथ लांच किया जाएगा। Thar में ज्यादा पावर और टॉर्क उत्पन्न करने के लिए मोटरों को ट्यून किया जा सकता है। महिंद्रा Thar में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स ऑफर देखने को मिलते है। महिंद्रा कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।