महिंद्रा जीप का ये रौद्र रूप देख दीवाने हुए लोग, आईये जाने पूरी डिटेल्स…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

महिंद्रा जीप का ये रौद्र रूप देख दीवाने हुए लोग, आईये जाने पूरी डिटेल्स, जैसा की आप सभी जानते है की आये दिन सोशल मीडिया पर कई तारा के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे कई वीडियो जुगाड़ के होते है तो कोई स्टंट के होते है हाल ही में एक महिंद्रा जीप की क्लिप सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। जिसे आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हुआ है मोटिवेटिंग कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया है. उद्योगपति ने एक ऑफ-रोडर का रोमांचक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक जीप भयानक, पथरीले इलाके से होकर गुज़रती हुई नजर आ रही है.

यह भी पड़े : – KTM को घुटने टेकने पर मजबूत कर देंगी नई Yamaha R15 V4, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ में शानदार माइलेज…

उस तरह के ऑफ-रोड इलाके से गुज़रने के बाद, ड्राइवर कुछ हद तक समतल ज़मीन पर पहुंच जाता है. इस सीन को जीवन से जोड़ते हुए, आनंद महिंद्रा ने अपने कैप्शन में कहा, “आप अपनी मंज़िल तक पहुंच जाएंगे. चाहे रास्ता कितना भी कठिन क्यों न हो.” वह कहना चाहते हैं कि, चाहे रास्ता घुमावदार हो या खड़ी चढ़ाई, मंजिल उम्मीद और उपलब्धि की किरण बनकर आपका इंतज़ार करती है.

यह भी पड़े : – TVS Raider की हेकड़ी निकाल देंगी नई Hero Xtreme 125R, देखे रॉयल फीचर्स के साथ में दमदार इंजन और माइलेज…

आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर इसे मोटिवेटिंग बता रहे हैं. कुछ लोगों ने महिंद्रा की इस जीप की तारीफ की तो, वहीं कुछ ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, उनका संदेश बहुत ही पॉजिटिव है. एक यूजर ने लिखा, ‘हमेशा चलते रहना जरूरी है.’ वहीं दूसरे ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘कौन से लक्ष्य की बात कर रहे हैं, अंतिम मंजिल.’