Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलमिडिल क्लास फैमिली के लिए Mahindra लॉन्च करने जा रही New Bolero,...

मिडिल क्लास फैमिली के लिए Mahindra लॉन्च करने जा रही New Bolero, लुक देख फैंस बोले- ‘ओम्फो धुर्राटे काट रही है’

मिडिल क्लास फैमिली के लिए Mahindra लॉन्च करने जा रही New Bolero, लुक देख फैंस बोले- ‘ओम्फो धुर्राटे काट रही है’, Auto EXPO 2023 के तहत ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक नई गाड़िया आ रही है। जिसमे नए अपडेट फीचर्स मिल रहे है। इस बार Bolero का यह नया अवतार दो कलर एक्सटीरियर में आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस बार गाड़ी में दो एयरबैग लगाए हैं।

बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हम आपको बता दें कि नेक्स्ट जनरेशन Mahindra Bolero इसी साल लॉन्च की जाएगी जिसमें बेहतर लुक्स और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अक्टूबर 2022 में महिंद्रा में Bolero की बिक्री सबसे ज्यादा

अक्टूबर में यह महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी भी रही है, अक्टूबर महीने में महिंद्रा बोलेरो की करीब 8,700 यूनिट खरीदी गई हैं। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ग्राहक बोलेरो को स्कॉर्पियो से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि महिंद्रा बोलेरो दो मॉडल्स- Bolero और Bolero Neo में आती है। इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत लगभग 9.50 लाख रुपये से शुरू होती है।

maxresdefault 2023 01 21T111359.171

नई Mahindra Bolero में मिलेगा तीन सिलेंडर वाला इंजन

Mahindra Bolero 2022 के नए मॉडल में आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। जो मौजूदा मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलता है। यह इंजन भी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ Suzuki XL7 रखेगी Auto सेक्टर में कदम, माइलेज के सामने Bolero भी भरेगी पानी, देखिये लुक

नई Mahindra Bolero देगी शानदार माइलेज

maxresdefault 72 1024x576 1

शानदार लुक फीचर्स और तगड़े माइलेज की वजह से Mahindra Bolero छोटे शहरों में काफी लोकप्रिय है। कंपनी का दावा नहीं करती है परन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एसयूवी एक लीटर डीजल पर 16.7 किमी तक चल सकती है।

नई Bolero में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

फॉग लैंप हाउसिंग इस वाहन के आगे स्थित है। हालांकि वाहन की हेडलाइट्स समान रहती हैं, लेकिन इसके इंटीरियर में कुछ अंतर ध्यान देने योग्य है। माना जा रहा है कि कंपनी इस नई एसयूवी के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है। Mahindra Bolero में इस बार आप कार में नया केबिन भी रिप्लेस कर सकते हैं। इस मॉडल में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैंडर्ड होंगे।

यह भी पढ़े:- Toyota की Innova HyCross आ रही है भरपूर फीचर्स और डैशिंग लुक के साथ, जानिए Auto सेक्टर में किसकी बढ़ायेगी मुश्किलें

नई Bolero की कीमतों में आ सकता है बदलाव

नई महिंद्रा बोलेरो की कीमतों के बारे में कंपनी ने जानकारी पेश नहीं की है, किन्तु Mahindra Bolero 2022 को 3 ट्रिम स्तरों B4, B6 और B6 Opt में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 8.85 लाख रुपये से 9.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) के बीच है। डुअल एयरबैग्स के आने से बोलेरो के सभी वेरिएंट्स की कीमतें पहले के मुकाबले 14,000 रुपये से बढ़कर 16,000 रुपये तक महंगी हो गई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular