बुलेट और जावा की हड्डी पसली एक कर देंगी महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650, देखे धाकड़ इंजन और कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Mahindra BSA Gold Star 650: बुलेट और जावा की हड्डी पसली एक कर देंगी महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650, देखे धाकड़ इंजन और कीमत। बुलेट और जावा के राज को खत्म करने के लिए महिंद्रा की एक दमदार बाइक BSA गोल्ड स्टार 650 आ गई है. जल्द ही कंपनी BSA अपने ब्रांड की बाइक BSA गोल्ड स्टार 650 को मार्केट में लॉन्च करने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि ये बाइक उतनी ही पॉपुलर होगी जितनी कभी महिंद्रा के दूसरे मॉडल हुआ करते थे.

यह भी पढ़े : – KTM की रातों की नींदे छीन लेगी Bajaj की दमदार बाइक, पॉवरफुल इंजन और मॉडर्न फीचर्स के साथ देखे कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 का धाकड़ इंजन

महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650 की ब्रांडेड बाइक में आपको एक दमदार 652 सीसी का सिंगल सिलेंडर, फोर वॉल्व इंजन भी दिया जाएगा. अब ये इंजन रेट्रो लुक भी देता है. लेकिन पावर के मामले में कोई कमी नहीं है. ये बाइक इंजन 44 bhp पावर और 55 nm पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल रहेगा.

यह भी पढ़े : – Creta का जलवा ख़त्म कर देंगी Maruti की किलर लुक कार, स्टेंडर्ड फीचर्स और धाकड़ इंजन के साथ देखे कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत

महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650 की ब्रांडेड कंपनी ने अभी इसकी आधिकारिक रेंज का खुलासा नहीं किया है. माना जा रहा है कि इसकी रेंज 3.5 लाख से 6 लाख के बीच हो सकती है.

Mahindra BSA Gold Star 650 कब होगी लांच

बुलेट और जावा को टक्कर देने के लिए महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650 ब्रांडेड बाइक आ गई है. कुल मिलाकर, महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650 एक रेट्रो लुक वाली दमदार बाइक है, जिसमें दमदार इंजन और शानदार फीचर्स का कॉम्बिनेशन है. उम्मीद की जाती है कि कंपनी जल्द ही इसकी आधिकारिक कीमत और लॉन्च डेट का ऐलान करेगी.