7 सीट के साथ नहीं 9 सीट के साथ लॉंच होगी मॉडर्न Mahindra Bolero, फ़ीचर्स के साथ साथ जगह भी अधिक

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

Mahindra bolero neo plus launch 2023. मार्केट में महिंद्रा कार मेकर कंपनी के गाड़ियों के चाहने वालों की कमी नहीं है। यही वजह है कि कंपनी इस समय नई गाड़ियों पर फोकस कर रही है तो वहीं मौजूदा गाड़ियों को भी नए अवतार में लांच करने का काम कर रही है। खबर है कि कंपनी अपने फेमस एसयूवी बोलेरो न्यू प्लस को लाने जा रही है। जो की पॉपूलर कार बोलेरो न्यू एसयूवी का अपडेट वर्जन होगा। कंपनी अब की बार इसे 9 सीटर एसयूवी सेगमेंट में लाने का काम कर रही है। जिससे कंपनी का प्लान है कि अधिक से अधिक ग्राहकों को सेल किया जाए।

दरअसल महिंद्रा कई कंपनियों से काफी आगे है। ऐसे कंपनी पोर्टफोलियो में अपनी कारों का लगातार शामिल करते जा रही है। खबरों में बताया जा रहा है कि अब कंपनी बहुत जल्द इस सेगमेंट में एक 9 सीटर एसयूवी लॉन्च करने जा रही है। महिंद्रा अपनी मशहूर बोलेरो नियो एसयूवी के अपडेटेड वर्जन Bolero Neo Plus (+) को लाने की तैयारी कर रही है।

1500x900 230335 1a9236f68df7b8eb6ffe2a7908c5cd9f

इन जबरदस्त खासियत में आ रही नई बोलेरो

कंपनीबोलेरो नियो प्लस को कंपनी 7 वेरिएंट्स में लॉन्च करने वाली है, जिसमें आधुकिन लुक, डिजाइन के साथ फीचर्स की भरमार होने वाली है। गाड़ी का इंजन स्कॉर्पियो-एन के 2.2-लीटर डीजल इंजन से लैस होगी जो 120 बीएचपी का पॉवर प्रदान करेगा। तो वही ये इंजन नियो प्लस को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है।
जानकारी मिली है कि कंपनी इसे स्टैंडर्ड बोलेरो और स्कॉर्पिओ क्लासिक के बीच पोजीशन कर सकती है. यानी इसकी कीमत स्टैंडर्ड बोलेरो से अधिक लेकिन स्कॉर्पियो क्लासिक से कम होगी।

ये भी पढ़ें- Amazon की तरफ़ से Samsung Galaxy S23 पर मिल रही भारी छूट, जाने ऑफ़र

लॉन्चिंग और कीमत

मौजूदा समय में बोलेरो नियो 9.63 लाख रुपये से 12.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है. हालांकि, नई बोलेरो नियो प्लस की कीमत बढ़नी तय है, जिससे बताया जा रहा है कि नई गाड़ी के बेस वेरिएंट की कीमत 10 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)