मशहूर Mahindra Bolero पिकअप का नया धाकड़ मॉडल हुआ लॉन्च कम कीमत में मिलेंगा ज्यादा माइलेज

0
330
Mahindra Bolero pickup

महिंद्रा कम्पनी ने भारत में ग्राहकों की पसंदीदा पिकअप बोलेरो का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है। बोलेरो पिकअप की मुंबई में एक्सशोरूम कीमत 7.97 लाख रुपये है। बोलेरो की नई पिकअप कुल 1,500 KG तक वजन सम्भाल सकती है।

मशहूर Mahindra Bolero पिकअप का नया धाकड़ मॉडल हुआ लॉन्च कम कीमत में मिलेंगा ज्यादा माइलेज

महिंद्रा pickup के धमाकेदार फीचर्स (Amazing Features of Mahindra Pickup)

mahindra bolero pickup exterior 2

महिंद्रा की नए पिकअप ट्रक के साथ कई सारे दमदार क्लास फीचर्स दिए गए हैं। बोलेरो सिटी पिक अप के बोनट को स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कुछ छोटा रखा गया है, जिससे भीड़भाड़ वाले संकरे रास्तों पर भी इसे आसानी से ले उपयोग किया जा सके।

ये भी पढ़िए Oben Rorr की किलिंग लुक इलेक्ट्रिक बाइक ने ढाया कहर, सिंगल चार्ज पर 200 KM की रेंज

महिंद्रा बोलेरो pickup से छोटे व्यापारियों को अच्छी सुविधा मिलेंगी (Mahindra Bolero Pickup will provide good facilities to small traders)

mahindra bolero pik up

महिंद्रा बोलेरो पिकअप को छोटे और बड़े व्यापारियों के लिए दूर-दूर सामान भेजने के हिसाब से इसे तैयार किया गया है। महिंद्रा ऑटोमोटिव के वीपी मार्केटिंग हरीश लालचंदानी ने कहा, “ग्राहकों की मांग को समझने और मार्केट की हालत पर ऐसे प्रोडक्ट बना पाते हैं जो आज के जमाने के हैं। ग्राहकों की सभी मांगो को पूरा करते हैं। देशभर में बेहद मशहूर बोलेरो पिकअप रेंज के साथ नया सिटी पिकअप जोड़ते हुए हमें बहुत खुशी महसूस कर रहे है।

बोलेरो pickup का दमदार और मजबूत इंजन (Powerful and strong engine of Bolero Pickup)

Mahindra Big Bolero Pik Up interior launched at INR 6.15 Lakhs

महिंद्रा बोलेरो pickup के साथ लंबे समय से चला आ रहा। इसमें 2.5-लीटर एम2डीआई डीजल इंजन मिला है जो 65Bhp ताकत और 195 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। बोलेरो सिटी में भी यही इंजन दिया गया है लेकिन ये पहले से ज्यादा दमदार और मजबूत है।

महिंद्रा pickup में काम कीमत में अधिक माइलेज (More Mileage in KM Price in Mahindra Pickup)

new mahindra bolero pickup extra long seats

बोलेरो के नए मॉडल वाला इंजन 75Bhp ताकत और 200 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। माइलेज में भी ये मॉडल जोरदार है और एक लीटर डीजल में 17.2 किमी तक चलता है। महिंद्रा की बोलेरो सिटी के केबिन में भी मामूली बदलाव किए गए हैं जिसमें अगली दोनों सीट्स पहले से ज्यादा चौड़ी कर दी गई हैं।