Mahindra Bolero के इस लुक ने बनाया सभी को दीवाना, जाने कारण

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

Mahindra Bolero: शहर हो या गांव हर जगह आज भी महिंद्रा बोलेरो को काफी पसंद किया जाता है। वैसे जैसे ही महिंद्रा का नाम आता है तो दिमाग में पावरफुल कार की पिक्चर सामने आती है। इसकी वजह है महिंद्रा की मजबूती। यह ऊबड़ खाबड़ रास्तों और पथरीली जगह पर भी आसानी से चल सकती है। यहां हम आज महिंद्रा की एसयूवी के बारे में बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Hyundai Exter की रैन मौजूदगी में Tata Punch की हालत हुई ख़राब, जाने कारण

New Mahindra Bolero

आपको बता दें कि Mahindra अपनी इस एसयूवी को नए अपडेट वर्जन के साथ मार्केट में उतारने को तैयार है। कंपनी ने इस नई एसयूवी में लुक से लेकर इंजन में बदलाव किया है। अब कंपनी मार्केट में इसके नए मॉडल को पेश करने जा रही है। इसमें बेहद पावरफुल इंजन के साथ आधूनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें पहले से ज्यादा केबिन स्पेस कंपनी देने वाली है।

New Mahindra Bolero Look

नई महिंद्रा बोलेरो का लुक पहले से ज्यादा शानदार होगा। इसमें काफी दमदार फीचर्स मिलते हैं। डिजाइन की बात करें तो इसमें नया बंपर, नया ग्रिल, नया हेडलैंप, रियर वाशर और वाइपर और फॉग लैंप जैसी चीजें नई डिजाइन के साथ देखने को मिलेंगी।

maxresdefault 56 1

New Mahindra Bolero Features

फीचर्स की बात करें तो Mahindra Bolero में मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाईट एडजस्टेबल , ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक AC यूनिट, पावर विंडो, ऑडियो सिस्टम में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिमोट लॉकिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंजन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम, फैब्रिक सीट्स, सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री और 12V चार्जिंग पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Mahindra Bolero Engine

इंजन की बात करें तो Mahindra Bolero में 1.5 लीटर mHawk75 डीजल इंजन मिलता है। यह इंजन 3,600 आरपीएम पर 75 bhp और 1,600-2,200 rpm के बीच 210 nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जोड़ा गया है।

New Mahindra Bolero Price

कीमत की बात करें तो Mahindra Bolero की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.78 लाख रुपये तक हो सकती है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 10.79 लाख रुपये तक हो सकता है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)