Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodबुढ़ापे में भी नहीं थम रही Mahesh Bhatt की बेशर्मी भरी हरकते,...

बुढ़ापे में भी नहीं थम रही Mahesh Bhatt की बेशर्मी भरी हरकते, बेटी Pooja ने किया खुलासा, बोली- ‘रात में नींद से उठाकर करते…..’, जानिए सच

बुढ़ापे में भी नहीं थम रही Mahesh Bhatt की बेशर्मी भरी हरकते, बेटी Pooja ने किया खुलासा, बोली- ‘रात में नींद से उठाकर करते…..’, बॉलीवुड निर्माता महेश भट्ट अपनी हॉरर और बोल्ड फिल्म के लिए जाने जाते हैं। महेश भट्ट ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। जिसमें मर्डर, वो लम्हें, चाहत जैसे कई फिल्में शामिल हैं। यही कारण हैं कि महेश भट्ट अक्सर अपनी बोल्ड फिल्मों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। बता दें कि प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है। चलिए जानते हैं उनकी बेटी पूजा भट्ट से जुड़ा कुछ किस्सा।

महेश भट्ट के गंदे राजो से हटा पर्दा

अगर महेश भट्ट की शादी की बात करें तो उन्होंने पहली शादी अपनी लेडी लव किरण भट्ट से की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हुए राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। खबरों की मानें तो शादी के तुरंत बाद ही महेश भट्ट का अफेयर परवीन बाबी के साथ चालू हो गया था। जो 80 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आती थी। इसका परिणाम यह हुआ कि महेश भट्ट की जिंदगी में उथल- पुथल मचने लगा। यह बात जब किरण को पता चला तो महेश भट्ट और किरण ने अपने रास्ते अलग कर लिए। लेकिन बाद में महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी रचा ली थी। जिससे उनकी दो बेटियां हैं साहिल भट्ट और आलिया भट्ट। 

अपनी बेटी को सरेआम भरी महफ़िल किया लिपलॉक किस

maxresdefault 2023 01 20T143126.930

महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी पूजा भट्ट की बात करें तो वह अक्सर ही विवादों से घिरी रहती हैं। पूजा ने महज 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 90 के दशक में पूजा का नाम पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आया करता था। वो अक्सर फिल्मों में बोल्ड सीन करती थी और इसके लिए वो कभी हिचकिचाती भी नहीं थी। 

यह भी पढ़े:- शादी के लिए तरस रहे ‘पोपटलाल’ की पत्नी की बोल्डनेस के सामने ‘बबिता जी’ की खूबसूरती भी चाय काम पानी, देखिये हॉट फोटोज

पूजा भट्ट ने टॉपलैस फोटोशूट 90 के दौर में करवाया था। उस दौर की अभिनेत्री इस तरीकों के तस्वीर नहीं खिंचवाया करती थी। बता दें कि उन दिनों अभिनेत्री पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगा था। हद तो तब पर हो गई जब पिता महेश भट्ट के साथ उनका लिप- लॉक वाला फोटोशूट सामने आया। इससे बॉलीवुड जगत में हंगामा मच गया। इस तस्वीर ने महेश भट्ट और पूजा भट्ट को विवाद के लिस्ट में टॉप पर ला दिया।

WhatsApp Image 2020 06 14 at 4.45.57 AM

मैगजीन के लिए अपनी ही बेटी से करवाया बोल्ड फोटोशूट

आपको बता दें कि पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक स्टारडम मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर में पूजा अपने पापा महेश भट्ट की गोदी में बैठी दिखाई दे रही थी। वहीं महेश भट्ट की बात करें तो वह अपनी बेटी पूजा को किस करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन यह तस्वीर जब सबके सामने आई तो दर्शकों को उनकी यह तस्वीर बिलकुल भी पसंद नहीं आया। 

यह भी पढ़े:- ‘भाभी जी घर पर है’ के तिवारी जी की बेटी की खूबसूरती के आगे ‘अंगूरी भाभी’ भी पड़ी फीकी, देखिये रुपसुंदरी की सुन्दर तस्वीरें

maxresdefault 2023 01 20T142344.959

महेश भट्ट ने की अपनी ही बेटी से शादी करने की बात

महेश भट्ट ने इस पूरे मामले को शांत करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था, लेकिन यह मामला उन पर ही भारी पड़ गया। बता दें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेश भट्ट ने कहा कि ‘अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता’ हालांकि, बाद में उन्होनें इस बात की सफाई दी थी कि फोटोशूट के बाद उन पर जो आरोप लगे थे उससे वे डिप्रेशन में चले गए थे और इसी वजह से उन्होंने पूजा के साथ शादी करने जैसा स्टेटमेंट दे दिया था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular