Madhuri Dixit ने किया बड़ा खुलासा माँ बनने के बाद काम पर हुआ कुछ ऐसा, जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

0
185
Madhuri Dixit

Maduri Dixit News: Madhuri Dixit ने किया बड़ा खुलासा माँ बनने के बाद काम पर हुआ कुछ ऐसा, जानकर आप भी हो जाओगे हैरान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘माजा मां’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे लोगों की धारणा उनकी शादी और बच्चे पैदा करने के बाद अचानक बदल गई थी।

उन्होंने बताया कि लोग उनसे डांस करने के लिए सवाल करने लगे। लेकिन उन्होंने इन सब बातों की परवाह नहीं की और सिर्फ अपने दिल की सुनी। यही वजह है कि आज वह सक्रिय रूप से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

200070

बातचीत के दौरान माधुरी ने कहा, ‘लोगों की अलग-अलग धारणाएं हैं। कई लोगों ने मुझसे कहा कि तुम एक माँ हो, तुम क्यों नाच रही हो? आराम करो … घर का ख्याल रखना। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सब ये काम करते हैं..घर में बच्चों का ख्याल रखना.. हम सब कुछ करते हैं.’ एक्ट्रेस के मुताबिक लोग घर की महिलाओं पर ध्यान नहीं देते हैं। महिलाओं को अपने लिए कुछ करना चाहिए। उसने कहा कि वह इन सब बातों से कभी परेशान नहीं हुई। इसके लिए वह अपनी मां और सास-बहू की शुक्रगुजार हैं।

यह भी पढ़े- मलाइका अरोरा को वर्कआउट कराते समय ट्रेनर ने कर दी बड़ी गलती, फैंस बोले मजे तो ट्रेनर के है

Madhuri Dixit Nene beauty makeup skincare

आपको बता दें कि माधुरी डिजिटल के अलावा छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ नोरा फतेही भी हैं. एक्टिंग करियर की बात करें तो फिल्म मजा मां से पहले वह नेटफ्लिक्स की फेम गेम वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वहीं, इससे पहले उन्होंने कलंक में भी काम किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी।