मेड इन इंडिया की EV व्हीकल होने वाली है लॉन्च मात्र 10 हजार में करे अभी बुकिंग जाने फीचर्स

0
262
F77 Electric Motorcycle Ultraviolet

मेड इन इंडिया की EV व्हीकल होने वाली है लॉन्च, भारत में F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अल्ट्रावियोलेट जल्द ही आने जा रही है. इसकी बुकिंग भी इसी महीने शुरू होने जा रही है. लॉन्चिंग से ठीक पहले कंपनी ने इस बाइक में मिलने वाली रेंज का खुलासा किया है, जो आपको चौंका सकता है.

10 हजार में करे अभी बुकिंग Book now for 10 thousand

F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बेंगलुरु स्थित कंपनी अल्ट्रावियोलेट जल्द ही भारत में लाने जा रही है. इसकी बुकिंग भी इसी महीने शुरू होने जा रही है. लॉन्चिंग से ठीक पहले कंपनी ने इस बाइक में मिलने वाली रेंज का खुलासा किया है, जो आपको चौंका सकता है. F77 की प्री-बुकिंग 23 अक्टूबर, 2022 से शुरू हो रही है. ग्राहक इसे 10 हजार रुपये में बुक कर पाएंगे. जबकि लॉन्च 24 नवंबर को होगा. कंपनी के मुताबिक, अपकमिंग F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर एक बार चार्ज करने पर 307 किमी की रेंज ऑफर करेगी.

F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बेंगलुरु में होगी लॉन्च F77 electric motorcycle to be launched in Bangalore

F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पहले बेंगलुरु और फिर अन्य शहरों में लॉन्च होगी. इस बाइक को चरणबद्ध तरीके से उतारा जाएगा. इस बाइक को पिछले 5 सालों से डिवेलप किया जा रहा है. इसमें जबर्दस्त टॉप स्पीड और अच्छी रेंज मिलने वाली है. इस बाइक के लिए कंपनी को 190 देशों से 70 हजार से ज्यादा प्री-लॉन्च बुकिंग इंट्रेस्ट मिले हैं. कंपनी ने इसे अलग-अलग रोड कंडिशन में टेस्ट किया है.

यह भी पढ़े: सोलर पेनल से चार्ज होने वाली सायन सोलर ईवी हुई लॉन्च कुछ घंटे की चार्जिंग में चलेगी 305 Km फीचर्स है जानलेवा

F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के फीचर्स Features of F77 Electric Motorcycle

फीचर्स की बात करें तो F77 डुअल-चैनल ABS, एडजस्टेबल सस्पेंशन, मल्टीपल ड्राइव मोड्स, और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग जैसे फीचर्स के साथ आएगी. अल्ट्रावॉयलेट F77 को तीन वेरिएंट्स- एयरस्ट्राइक, शैडो और लेजर में लाया जाएगा. कंपनी का कहना है कि हर वर्जन की अपनी खास पहचान होगी. इसमें एक टीएफटी स्क्रीन भी होगी, जो राइडर को विभिन्न जानकारी दिखाएगी. इसके साथ एक पोर्टेबल फास्ट चार्जर, स्टैंडर्ड चार्जर, व्हील कैप, होम चार्जिंग पॉड, क्रैश गार्ड, पैनियर और एक वाइजर होगा. बाइक के साथ अलग-अलग एक्सेसरीज भी पेश की जाएंगी.