Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodActress Live in Relationship : लिव इन में बनीं मां, नहीं की...

Actress Live in Relationship : लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी अब बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की कर रही परवरिश

Actress Live in Relationship :- लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी अब बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की कर रही परवरिश। कल्कि कोचलिन ने अपनी जिंदगी में कई ऐसे फैसले लिए हैं जो हर लड़की के बसकी बात नहीं। 14 साल बड़े निर्देशक से शादी करनी हो या फिर बिना शादी किए मां बनने का फैसला। अपने हर फैसले पर कल्कि पूरी हिम्मत से डटी रहीं और आलोचनाओं की कोई परवाह नहीं की। 2020 में कल्कि ने बेटी को जन्म दिया लेकिन बेटी के 2 साल की हो जाने के बावजूद कल्कि शादी के मूड में नहीं हैं। फिलहाल वो बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की परवरिश कर रही हैं।

Actress Live in Relationship

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोच्लिन ने पहली शादी अनुराग कश्यप से की थी लेकिन ये शादी चंद सालों में ही टूट गई और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद कल्कि को इजरायली पेंटर गाय हर्शबर्ग से प्यार हो गया और दोनों लिव इन में रहने लगे। साल 2009 में रिलीज देव डी नाम की फिल्म में एक नए चेहरे ने बॉलीवुड में दस्तक दी। वो थीं कल्कि कोचलिन जिन्हें फिल्म में निभाए किरदार की वजह से खूब पॉपुलैरिटी मिली।

Actress Live in Relationship : लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी अब बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की कर रही परवरिश

kalki 1

यह भी पढ़े :- ‘उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में था’, जब ‘तारक मेहता’ की बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द

कल्कि को गाय हर्शबर्ग से हो गया था प्यार दोनों रहने लगे लिव इन में

इस विदेशी हसीना ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई। लेकिन इसके अलावा कल्कि ने निजी जिंदगी में लिए कुछ फैसलों को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोरी। फिर चाहे खुद से 14 साल बड़े निर्देशक संग शादी करनी हो या फिर तलाक देकर लिव इन रहते हुए मां बनना। कल्कि अपने फैसलों पर हमेशा अडिग रहीं। तलाक के बाद कल्कि को इजरायली पेंटर गाय हर्शबर्ग से प्यार हो गया और दोनों लिव इन में रहने लगे. इसी बीच कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं और वह एक बेटी को जन्म भी दे चुकी हैं जिसका नाम साफो है, कल्कि और गाय ने अब तक शादी नहीं की है।

kalki koechlin

अनुराग कश्यप से कल्कि कोचलिन 2011 में की शादी

अनुराग कश्यप से कल्कि कोचलिन 2011 में की शादी। अनुराग कश्यप के करीब आ गई थीं कल्कि कोचलिन फिर की शादी। 2009 में आई देव डी का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था और तभी कल्कि उनके करीब आ गई थीं। हैरानी की बात ये थी कि अनुराग कल्कि से 14 साल बड़े थे। आखिरकार 2011 में दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने में भी हिचक महसूस नहीं की।

Kalki Koechlin gets schooled by a college principal

अनुराग कश्यप से कल्कि कोचलिन 2015 में लिया तलाक

अनुराग कश्यप से कल्कि कोचलिन 2015 में लिया तलाक। लेकिन शादी के 2 सालों के भीतर ही कल्कि को ये अहसास हो गया कि उम्र का फासला उनके रिश्ते के आड़े रहा है। लिहाजा 2013 में दोनों अलग रहने लगे और 2015 में इनका तलाक भी हो गया। लेकिन तलाक के बाद भी दोनों दोस्ती का बॉन्ड जरूर शेयर करते हैं। तलाक के बाद कल्कि इजरायली लड़के से दिल लगा बैठीं।

Actress Live in Relationship : लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी अब बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की कर रही परवरिश

Kalki Koechlin All Movies List

यह भी पढ़े :- KL Rahul Athiya Shetty : केएल राहुल और बेटी अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा- वो हमारी लड़की है, हम चाहते…

इजरायली लड़के से दिल लगा बैठीं फिर लिव इन में बनीं मां,नहीं की शादी

इजरायली लड़के से दिल लगा बैठीं फिर लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी। दोनों में रिश्ता इस कदर मजबूत हुआ कि पेंटर गाइ हर्शबर्ग के साथ लिव इन में रहने से भी कल्कि नहीं कतराईं। इस दौरान कल्कि प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन फिर भी उन्होंने बिना शादी के ही मां बनने का साहसी फैसला लिया। 2020 में कल्कि ने बेटी को जन्म दिया लेकिन बेटी के 2 साल की हो जाने के बावजूद कल्कि शादी के मूड में नहीं हैं। फिलहाल वो बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की परवरिश कर रही हैं। कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं और वह एक बेटी को जन्म भी दे चुकी हैं जिसका नाम साफो है, कल्कि और गाय ने अब तक शादी नहीं की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular