Little Master Chaf: देखिये कैसे बनाया एक छोटी सी बच्ची ने अपनी माँ के लिए डिनर

0
168
little chef

Little Master Chaf: देखिये कैसे बनाया एक छोटी सी बच्ची ने अपनी माँ के लिए डिनर सोशल मीडिया पर हमेशा ही लोग आपने बच्चो की शरारते उनके हास्य के पल और कई मजेदार वीडियोस शेयर करते देखा होगा पर आपने कभी भी किसी बच्चे का खाना बनाने का वीडियो नहीं देखा होगा ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है यहाँ एक छोटी सी बच्ची का अपनी मां के लिए डिनर तैयार कर रही है उसका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को उनकी मां ब्रूना फावा ने 29 अगस्त को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, लेकिन अब यह वायरल हो रहा है. फावा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, बच्ची का नाम नताली है और हैरानी की बात तो ये है की वह सिर्फ दो साल की है.

खाना बनाने का है यही सही तरीका

वायरल क्लिप छोटी सब्जियों को काटकर बॉयलर में डालने के साथ शुरु होती है. खाना बनाते समय वह कटी हुई सब्जी को ट्रे में रखी गाजर को भी काट लेती है. उसका ये अंदाज़ वीडियो और भी ज्यादा प्यारा बना रहा है.

दो साल की है नताली

उसकी माँ ने कैप्शन में लिखा की “मैंने अपने 2 साल के बच्चे को अपना रात का खाना पकाने दिया.” इस वीडियो को देख कर नहीं लगता की कोई छोटी बच्ची खाना बना रही है ऐसा लगता है की कोई ट्रेंड मास्टर शेफ खाना बना रहा है।

“टिकटिक्टिकटिकटिक”

बच्ची के द्वारा खाना बनाने का तरीका बढ़ा ही निराला है पहले बच्ची सभी सब्जियों को कटती है बच्ची इसमें थोड़ा सा पार्सले मिलाती है और चिकन को क्यूट तरीके से “टिकटिक्टिकटिकटिक” कहते हुए सीज़ करना शुरू कर देती है और चिकन के टुकड़ों को एयर फ्रायर में डाल देती है. वह माइक्रोवेव में चावल का एक पैकेट भी रखती है और उबली हुई सब्जियों में थोड़ा सा तेल और सेब का सिरका मिलाती है.

खाना हो गया रेडी

कुछ देर बाद लड़की एक कटोरे में चावल डालकर उबली हुई सब्जियों का स्वाद लेती है. वीडियो अंत में खाने को तैयार दिखाता है और अपनी मां के साथ इसका आनंद लेती है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “मैं अपने निजी शेफ की परवरिश के इस पल का इंतजार कर रही थी. यह रात का खाना बहुत ही स्वादिष्ट था.”

वीडियो पर आये है कई मजेदार कमेंट और कई सार लाइक्स

शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर इसे 3.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज और लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने बच्ची के हुनर की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, “वाह !! बहुत अद्भुत! मेरे बच्चे 6 और 8 साल के हैं और मुश्किल से खुद के लिए मक्खन वाला टोस्ट बना सकते हैं.” दूसरे ने कहा, “टिकिटिकिटिकी वह है जिसके लिए मैं लगातार इसे फिर से देख रहा हूं. वह इंस्टा पर मेरी सबसे पसंदीदा बच्ची है.”