लाखो दिलो पर राज करेंगी Mahindra Bolero डैशिंग लुक के साथ दबंग स्टाइल में एंट्री, Toyota पड़ेंगी फीकी

0
235
Mahindra bolero neo plus

महिन्द्रा (Mahindra)की लाखों दिलों पर राज करने वाली महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) का नए Bolero Neo 2022 अवतार में मार्केट आ रहा है। जिसमें देशी ऑटो मेकर कंपनी टाटा मोटर्स से लेकर महिन्द्रा मार्केट में धमाल किए हुए है। मार्केट में ऐसी कारों को खूब पंसद किया जाता है जो पॉपूलर कारों को नए अवतार में लॉन्च किए है। कंपनी महिंद्रा की ओर से नए स्कॉर्पियो कलर में आने के बाद जल्द ही महिंद्रा बोलेरो 2022  का आपको नया वेरिएंट देखने को मिलेगा। मार्केट में इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

महिंद्रा बोलेरो नए वेरिएंट के साथ होगी लांच (Mahindra Bolero will be launched with new variants)

महिन्द्रा (Mahindra) कंपनी ने हाल ही में स्कॉर्पियो को नए नाम से मार्केट में उतारा है और कंपनी बोलेरोको भी नए नाम से लॉन्च करने का प्लान कर रही है। अब आपको असल में बोलेरो नियो का फेसलिफ़्टेड वर्जन देखने को मिलेगा। नए महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) Neo के इस वर्जन का नाम महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) Neo Plus लॉन्च रखा जाएगा।

ये भी पढ़िए तहलका मचाएंगी infinity की धाकड़ लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर, 85 KM की रेंज के साथ Yahama,Okinawa से होगी टक्कर

महिंद्रा बोलेरो का नया वर्जन उड़ा देंगे होश (Mahindra will blow a new version of Bolero)

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपनी TUV300 को बदलने के लिए बोलेरो नियो (Bolero neo)लॉन्च किया था। और अब आप भी आने वाले Mahindra Bolero Neo के इस नए वर्जन को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस नए अवतार में बोलेरो के फ्रंट हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल नए डिजाइन में नज़र आएंगे। कंपनी इस नए अवतार को क्लैमशेल हुड के साथ भी आ सकती है।

महिंद्रा बोलेरो 7-सीट और 9-सीट के साथ (Mahindra Bolero with 7-seats and 9-seats)

महिंद्रा Bolero Neo 2022का साइज पुराने साइज के मामले में काफी आगे होगी। जितनी जानकारी मिली है उसके हिसाब से इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा जगह मिलेगी। ये 7-सीट या 9-सीट वेरिएंट में आ सकता है।
महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस का इंटीरियर भी बोलेरो नियो जैसा ही होगा।

बोलेरो neo plus के धमाकेदार फीचर्स (Bolero neo plus features)

महिंद्रा बोलेरो (Bolero) Neo प्लस 2022 नए वर्जन में आपको 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, पावर विंडो, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, ईको मोड के साथ साथ और भी जबरदस्त और बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।