लहसुन छिलने का अभी तक नहीं देखा होगा ऐसा तरीका, जिसे देख हर कोई रह गया दंग, देखे वायरल वीडियो

By Jitendra

Updated on:

लहसुन छिलने का अभी तक नहीं देखा होगा ऐसा तरीका, जिसे देख हर कोई रह गया दंग, देखे वायरल वीडियो

लहसुन छिलने का अभी तक नहीं देखा होगा ऐसा तरीका, जिसे देख हर कोई रह गया दंग, देखे वायरल वीडियो , सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर हाल ही में लहसुन छिलने का अनोखा जुगाड़ वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है और ये जुगाड़ सुर्खियों बना हुआ है आईये जाने इस अद्बुद्ध जुगाड़ के बारे मे।

यह भी पढ़े :- OnePlus की अकड़ तोड़ देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी और 6000mAh धाकड़ बैटरी के साथ देखे कीमत

लहसुन छिलने का अनोखा जुगाड़ सामने आया है

हम आपको बता दे की भारत में आये दिन कई जुगाड़ का अविष्कार किया जाता है जिसमे खेती के जुगाड़ अधिक होते है जिसमे कोई कबाड़ इंजन से ट्रैक्टरो का अविष्कार कर लेता है तो कोई साइकिल से खेती के यंत्र का पर इस बार लहसुन छिलने का अनोखा जुगाड़ सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है लहसुन छिलने का बेहद आसान तरीका जिसकी वजह से ये वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

यह भी पढ़े :- बिना पसीना बहाये 1 रुपये का खास अनोखा नोट बना देगा लखपति, जाने इसकी खासियत और बेचने का तरीका

लहसुन छिलने का सबसे आसान सा तरीका

दरसल सोशल मीडिया पर वीडियो में बताया गया है की कैसे लहसुन को आसानी छिला जा सकता है तो चलिए हम आपको बता दे की सबसे पहले एक कटोरे में गर्म पानी लिया है। जिसमे लहसुन को तोड़कर उनकी कलियों को पानी में डाला गया है। उसके बाद उसे 10-15 मिनट पानी में ही रहने दिया है। उसके बाद अपने हाथ से अच्छे से उनको मसलिये तो आप देखोगे कि लहसुन के छिलके बेहद ही आसानी से अलग होते दिखाई देंगे।

जुगाड़ वीडियो ने सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे काफी लोगो ने देखा और पसंद किया है आप भी इस वायरल देसी जुगाड़ को देख जरूर बताये आपको यह जुगाड़ कैसा लगा। जुगाड़ वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। आइये जानते है इस वीडियो को देखते है

देखे वायरल वीडियो

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)