Monday, March 27, 2023

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan अक्षय कुमार और आमिर खान किसकी फिल्म है आगे

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan अक्षय कुमार और आमिर खान किसकी फिल्म है आगे 11 अगस्त को आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों से ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीदें थीं और दोनों ही फिल्मों को बायकॉट भी किया गया। ऐसे में दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन पर इसका बुरा असर पड़ा है।

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan

What is the collection of Raksha Bandhan क्या है रक्षा बंधन का कलेक्शन
फिल्म रक्षा बंधन, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है और अपना बजट तक निकालती नहीं दिख रही है। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत , सहेजमीन कौर और सीमा पहवा स्टारर फिल्म अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। फिल्म ने एक हफ्ते से अधिक वक्त में अभी तक 50 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं छू पाया है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक Koimoi ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि फिल्म ने 9वें दिन करीब 75 लाख रुपये का ही कलेक्शन किया है।

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan अक्षय कुमार और आमिर खान किसकी फिल्म है आगे

पहला दिन: 8.20 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 6.40 करोड़ रुपये
तीसरा दिन:6.51 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 7.05 करोड़ रुपये
पांचवा दिन:6.31 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 1.58 करोड़ रुपये
सातवां दिन: 1.25 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 1.05 करोड़ रुपये
नौवां दिन: करीब 75 लाख रुपये

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan

What is the collection of Lal Singh Chaddha? क्या है लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन
बीते कुछ सालों में रिलीज हुईं फिल्मों में लाल सिंह चड्ढा को आमिर खान की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म कहा जा सकता है। फिल्म रिलीज के पहले से ही चर्चा में थी और इसे खूब ट्रोल किया जा रहा है। आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह की लाल सिंह चड्ढा को खूब बायकॉट किया गया था और अब भी सोशल मीडिया पर ऐसा ट्रेंड दिख रहा है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक Koimoi ने बताया कि फिल्म ने 9वें दिन करीब 1.25 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan अक्षय कुमार और आमिर खान किसकी फिल्म है आगे

पहला दिन: 11.70 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 7.26 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 9 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 10 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 7.87 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 2.10 करोड़ रुपये
सातवां दिन: 1.70 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 1.45 करोड़ रुपये
नौवां दिन: करीब 1.25 करोड़ रुपये

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan

Boycott and troll movies बायकॉट और ट्रोल हुईं फिल्में
बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक फिल्म है। जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने ऑस्कर में भी अपना जलवा दिखाया था। लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर बीते कई सालों से मेहनत कर रहे थे लेकिन कई वजहों से फिल्म को बायकॉट किया गया। वहीं अक्षय की फिल्म को भी ट्रोल किया गया। याद दिला दें कि इससे पहले अक्षय की बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular