क्या आपकी भी नजर हो गई है कमजोर तो अपनाए इस देसी जुगाड़ को, देखे वायरल वीडियो!

By Monika

Published on:

क्या आपकी भी नजर हो गई है कमजोर तो अपनाए इस देसी जुगाड़ को, देखे वायरल वीडियो!

क्या आपकी भी नजर हो गई है कमजोर तो अपनाए इस देसी जुगाड़ को, देखे वायरल वीडियो! सोशल मीडिया पर आये दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते है जिसमे से ज्यादातर वीडियो जुगाड़ के होते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स ने बिना कुछ ज्यादा मेहनत के पलक झपकते महज कुछ ही सेकेण्ड में सुई में धागा पिरो दिया। यह वीडियो देख बड़े-बड़े लोग हैरान रह गए है।

सबसे कठिन कामो में से एक है सुई में धागा पिरोना

यह भी पढ़े :-डंकी और सालार की तोड़ी कमर ‘एनिमल’ ने, 35 दिनों मे छापे करोड़ों रुपये, जाने अभी तक का पूरा कलेक्शन!

image 412

सबसे कठिन कामो में से एक है सुई में धागा पिरोना। इंटरनेट पर वैसे तो कई सारे वीडियो वायरल होते है परन्तु उसमे से कुछ ही होते है जिसे देख हम चौक जाते है। वैसे तो इंडिया में सबसे ज्यादा जुगाड़ का इस्तेमाल होता है। यहाँ किसी भी कठिन काम आसानी से करने के लिए जुगाड़ का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसमे एक शख्स ने पालक झपकते सुई में धागा पिरो दिया।

झटपट सुई में धागा पिरोने आजमाए यह जुगाड़

image 413

आपकी भी नजर हो गई है कमजोर तो अपनाए इस देसी जुगाड़ को झटपट सुई में धागा पिरोने आजमाए यह जुगाड़। जैसा की आप इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे इस शख्स ने जुगाड़ का इस्तेमाल कर इतने कठिन काम को आसानी से कर दिया। इस शख्स ने जुगाड़ में एक टूथ ब्रश का इस्तेमाल किया है। उसके बाद उस शख्स ने उसके ऊपर धागा रख दिया और उसके बाद सुई में पिरोने वाले भाग को उसके ऊपर रख दिया। और वह आसानी से पिरो दिया। इस काम को करने के लिए उस शख्स को मात्र 3-4 सेकंड का समय लगा।

यह भी पढ़े :-हजारों की लागत मे होंगी लाखों की कमाई, जानिए कैसे करे बिज़नेस की पूरी जानकारी!

सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा वीडियो

आज के समय मे बहुत से ऐसे देसी जुगाड़ के वीडियो मिल जाएंगे जिससे की आपको बता दे की इस वीडियो को देख कर बहुत ही आसानी से सुई मे धागा पिरो सकते है, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वाइरल वीडियो को @kuyyannunu नामक व्यक्ति द्वारा शेयर किया गया है। और कैप्शन में लिखा है कि “मुझे अपनी माँ के लिए यह काम बिना टूथ ब्रश के करना पड़ता था”, इस वीडियो को अब तक लाखो लोगो द्वारा देखा जा चूका है। और इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। क्या आपकी भी नजर हो गई है कमजोर तो अपनाए इस देसी जुगाड़ को, देखे वायरल वीडियो!

Monika

मेरा नाम मोनिका है, मै कॉलेज के साथ ही अपने पर्सनल खर्चों के लिए जॉब करना चाहती थी। जिसके बाद मैं एक डिजिटल प्लेटफार्म बैतुल समाचार से जुड़ी जिसमे की मेरी यही कोशिश रहती है की मैं आप सभी लोगों तक ऐसी News पँहुचा सकु जो आपको रोचक लगे और काम की हो आपके, इस प्लेटफ़ॉर्म पर मुझे जॉब अलर्ट, लाइफस्टाइल, देश-विदेश से जुड़ी बाते, ट्रेंडिंग खबरे, सरकारी योजना आदि पर आर्टिकल लिखना पसंद है। मेरी हमेशा कोशिश रहेंगी की मैं आप सभी तक लेटेस्ट खबरे ही पहुंचाऊं।