Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodकुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ऊपर से नीचे तक लगती है कयामत...

कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ऊपर से नीचे तक लगती है कयामत तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ऊपर से नीचे तक लगती है कयामत तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने। भारतीय क्रिकेटर कुणाल पांड्या आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। क्रुणाल पांड्या भी भारत के लिए खेल चुके हैं। कुणाल पांड्या एक स्पिन ऑलराउंडर है। कुणाल पांड्या आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जॉइंट के एक अहम खिलाड़ी है। बता दे की कुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या दोनों ही भाइयों ने बचपन से बड़ी मेहनत करने के बाद इस मुकाम को पाया है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कुणाल पांड्या की पत्नी के बारे में। कुणाल पांड्या की पत्नी का नाम पंखुड़ी शर्मा है । कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा दिखने में काफी खूबसूरत है। पंखुड़ी शर्मा एक मॉडल भी रह चुकी है। पंखुड़ी शर्मा ने काफी मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए हैं। मॉडलिंग, साइक्लिंग, जॉगिंग और डांसिंग का शौक रखने वाले पंखुड़ी के बारे में कहा जाता है कि उन्‍हें क्रिकेट देखना बिल्‍कुल भी पसंद नहीं है। उनकी खूबसूरती को देखकर ही कुणाल पांड्या फिसल गए थे। कुणाल पांड्या ने भी लव मैरिज की है।

कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ऊपर से नीचे तक लगती है कयामत तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

image 290

यह भी पढ़े :- बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा बोल्ड हैं टीवी की ये 5 हसीनाएं नंबर 4 का नाम सुनकर चकरा जायेगा आपका सिर

कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा दोनों ही काफी खूबसूरत कपल है और यह दोनों साथ में काफी आकर्षक नजर आते हैं। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में छाए हुए हैं।वहीं कुणाल पांड्या के बारे में बात करे तो वह इन दिनों टीम इंडिया में आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि कुणाल पांड्या आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

image 289

यह भी पढ़े :- Actress Live in Relationship : पति के रहते किसी दूसरे मर्द की बाहों में आया इन अभिनेत्रियों को सुकून,सब कुछ भूल चला बैठीं अफेयर

क्रुणाल और पंखुड़ी की लव स्टोरी किसी हिंदी फिल्म की तरह रही है। क्रुणाल ने आईपीएल 2017 का फाइनल जीतने के बाद रात दो बजे साथी खिलाड़ियों के साथ पंखुड़ी को प्रपोज़ किया था। हालांकि, पंखुड़ी अपने पति क्रुणाल की बड़ी फैन हैं और वह क्रुणाल का मैच देखने का कोई मौका नहीं छोड़ती, फिर चाहे वह टीवी पर देखना हो या फिर स्‍टेडियम में लाइव।

RELATED ARTICLES

Most Popular