komaki के दमदार लुक वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में किया हंगामा, 10 रुपये में 100 KM की दूरी करेंगा तय, स्मार्ट फीचर्स और कीमत भी कम

0
88
komaki के दमदार लुक वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में किया हंगामा, 10 रुपये में 100 KM की दूरी करेंगा तय, स्मार्ट फीचर्स और कीमत भी कम

komaki के दमदार लुक वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में किया हंगामा, 10 रुपये में 100 KM की दूरी करेंगा तय, स्मार्ट फीचर्स और कीमत भी कम भारतीय बाजार में पॉपुलर इलेक्ट्रिक दोपहिया कंपनी Komaki Electric ने भारतीय बाजार में अपना नया स्कूटर Komaki Flora को पेश किया है। इस स्कूटर को बजट सेगमेंट में लाया गया है। Komaki कंपनी ने इसकी कीमत 79 हजार रुपये तक हो सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में जबरदस्त फीचर्स और स्टाइलिश लुक देखने को मिल सकता है।

Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर के शानदार कलर और डिज़ाइन (Amazing color and design of Komaki Flora electric scooter)

Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर चार अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकता है। खास बात है कि इस स्कूटर को सिर्फ 10 रुपये के खर्चे में 100 किमी चलाया जा सकेगा। इसकी बैटरी को आसानी से बाहर निकाला जा सकता है। किफायती होने के बाद भी इस स्कूटर को काफी स्टाइलिश डिजाइन दिया गया है। इसमें राउंड शेप वाले हेडलैंप्स दिए गए हैं, जिसके साथ क्रोम का भी उपयोग किया गया है। इसमें कंफर्टेबल सीट दी गई है और पीछे वाले यात्री के लिए अतिरिक्त बैक रेस्ट भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़िए Maruti Alto 800 कार के बेहद तूफानी फीचर्स और धाकड़ लुक उड़ा देंगे होश दमदार माइलेज के साथ जाने कीमत

Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर के जबरदस्त फीचर्स (Amazing features of Komaki Flora electric scooter)

Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर में सेल्फ डाइग्नॉस्टिक मीटर के साथ वाइब्रेंट डैशबोर्ड, रिवर्स गियर, पार्किंग व क्रूज कंट्रोल, जैसी सुविधाएं दी गई है। इसे कुल चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, रेड, ग्रे और ग्रीन जैसे स्टाइलिश कलर के साथदेख्ने को मिलता है। इसमें आगे की तरफ डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक दिए गए है। Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल फुटरेस्ट, और फ्लैट फुट बोर्ड जैसे फीचर्स दिए गए है।

Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर की दमदार बैटरी और कीमत (Strong battery and price of Komaki Flora electric scooter)

Komaki कंपनी ने बताया कि स्कूटर फुल चार्ज करने पर 80 से 100 KM तक की दूरी तय कर सकता है। कोमाकी ने दावा किया है कि बैटरी को फुल चार्ज करने में 1.8 से 2 यूनिट का खर्चा आने वाला है। अगर हम करीब 5 रुपये प्रति यूनिट भी समझें तो आप 10 रुपये के खर्चे में 100KM का सफर तय कर सकते है। इस स्कूटर को बजट सेगमेंट में लाया गया है। Komaki कंपनी ने इसकी कीमत 79 हजार रुपये तक हो सकती है।