Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodपहले छुए पैर फिर दिया हाथो में हाथ फैंस बोले छोड़ा ऋषभ...

पहले छुए पैर फिर दिया हाथो में हाथ फैंस बोले छोड़ा ऋषभ पंत का साथ, जानिए उर्वशी ने क्यों छुये इस एक्टर के पैर

पहले छुए पैर फिर दिया हाथो में हाथ फैंस बोले छोड़ा ऋषभ पंत का साथ, जानिए उर्वशी ने क्यों छुये इस एक्टर के पैर, उर्वशी रौतेला भले ही कुछ ही फिल्मों में दिखती हों लेकिन वे हमेशा अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से सभी को गौरवान्वित करती हैं। चिरंजीवी के साथ स्क्रीन पर आने पर उर्वशी रौतेला को प्रशंसकों को काफी इंप्रेस किया है।

लोगों का प्यार पाकर अभिनेत्री की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने अपने अभिनय, हाव-भाव और डांस मूव्स से हर किसी का ध्यान खींचा है. इसी बीच अब उर्वशी ने एक बार साउथ स्टार के प्रति आभार व्यक्त किया है।

उर्वशी ने सबके सामने लिया इस एक्टर का आशीर्वाद

urvashi rautela touch chiranjeevi feet 1

फिल्म Waltair Veerayya की सक्सेस पार्टी में अभिनेत्री ने स्टेज पर सबके सामने चिरंजीवी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया है. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें उर्वशी झुमकर मेगास्टार के पैरों को छू रही हैं।

यह भी पढ़े:- मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी है हुस्न की मल्लिका, जालिम अदाओ से ढाती है कहर, देखिये खूबसूरती की एक अलग मिसाल

लाल सदी में नजर आयी उर्वशी

urvashi rautela touch chiranjeevi feet

यह भी पढ़े:- Fact Check: आम्रपाली दुबे ने किया फैंस को हैरान, बिना शादी के ही कर रही बेबी बम्प फ्लॉन्ट, फैंस दे रहे खुलकर बधाइयाँ, देखिये

बाद में चिरंजीवी उन्हें अपने हाथ का सराहा लेकर उन्हें सम्मानपूर्वक उठाते हैं. तस्वीर में उर्वशी लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जो उनके लुक में खूबसूरती की देवी लग रही हैं। चिरंजीवी संग उर्वशी को देख कई यूजर्स पूछ रहे हैं कि अब ऋषभ पंत को छोड़ दिया क्या? वहीं एक ने लिखा, हाथों में हाथ देख रहे हो RB भाई..

फैंस ने जमकर लिए मजे

वैसे उर्वशी ने चिरंजीवी को सम्मान के तौर पर उनके पैर छुए जो कि उनसे उम्र और अनुभव दोनों में बड़े हैं. हालांकि, लोग उनके ऐसा करने से भी मजे ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular