Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodKK Goswami के पत्नी की खूबसूरती के आगे माधुरी-मलाइका भी लगती...

KK Goswami के पत्नी की खूबसूरती के आगे माधुरी-मलाइका भी लगती है फीकी देखे तस्वीरें

KK Goswami के पत्नी की खूबसूरती के आगे माधुरी-मलाइका भी लगती है फीकी देखे तस्वीरें। के के गोस्वामी के नाम से तो आप सब वाकिफ होंगे। इन्होंने अपने छोटे कद होने के बावजूद भी हिंदी सिनेमा और भोजपुरी सिनेमा में अपनी जगह बनाई। टीवी और फिल्मों में काम करने वाले केके गोस्वामी की हाइट भले ही कम हो लेकिन उन्होंने अपने काम से बड़ा मुकाम हासिल किया है।

केके गोस्वामी ने ‘गुटुरगूं’ और ‘विकराल गबराल’ सीरियल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। केके गोस्वामी मुंबई में रहते हैं और हंसी-खुशी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। के के गोस्वामी का जन्म बिहार के छोटे से गांव में हुआ था। परंतु उनके कद की तुलना में उनके सपने कहीं ज्यादा बड़े थे इसीलिए वह बिहार से मुंबई जा पहुंचे। लेकिन मुंबई में उन्हें उनके कल की वजह से बहुत ही कठिनाइयां आई और बहुत सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा।

यह भी पढ़े :- 20 साल की उम्र में पहली बार टूटी थी इस एक्ट्रेस की शादी,दूसरे पति ने भी किया था प्रताड़ित,अब हैं 2 बच्चों की मां

टीवी जगत की एक अनोखी जोड़ी है

KK Goswami के पत्नी की खूबसूरती के आगे माधुरी-मलाइका भी लगती है फीकी देखे तस्वीरें इनकी छोटे कद के बावजूद भी इन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी दोनों सिनेमा में अपना नाम बनाया। इसे टीवी जगत की एक अनोखी जोड़ी के तौर पर देखा जाता है। केके की हाइट तीन फीट है। वहीं उनकी बीवी पीकू उनसे दोगुनी लंबी हैं। पीकू की हाइट करीब 5 फीट है। बता दें कि इस जोड़ी ने लव मैरिज की थी। केके गोस्वामी ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘जब मैं पीकू को देखने गया था तो उनके घरवालों ने शादी के लिए इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़े :- तारक मेहता की बबीता जी को जिम हॉट लुक में एक्ससाइज़ करते देख सबको हुआ प्यार देखे तस्वीरें

इस जोड़ी ने की थी लव मैरिज

परंतु आपको बता दें कि के के गोस्वामी के ससुराल वाले इस शादी के खिलाफ है। और उन्होंने केके गोस्वामी को रिजेक्ट कर दिया था। वजह यह थी कि केके की हाइट कम थी। वहीं घर वालों के मना करने के बावजूद पीकू, केके से ही शादी करना चाहती थीं । पीकू की जिद के आगे घरवालों को मानना पड़ा । केके के अब दो बेटे भी हैं । के के गोस्वामी मुंबई शहर में अपना शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular