किसानो के लिए धमाकेदार वीएसटी शक्ति ट्रैक्टर ने की मार्केट में एंट्री, तगड़े इंजन और मजबूती के साथ बना पहली पसंद

0
121
VST shakti

किसानो के लिए धमाकेदार वीएसटी शक्ति ट्रैक्टर ने की मार्केट में एंट्री भारतीय किसानों के संदर्भ में अगर बात की जाए तो ट्रैक्टर ना सिर्फ खेतों में काम करने वाला कृषि उपकरण है बल्कि ट्रैक्टर उनके हर सुख दुःख का साथी भी है. किसानों द्वारा ट्रैक्टर का इस्तेमाल kheti  के छोटे-बड़े कामों से लेकर अनाज को मंडी तक पहुँचाने और अन्य कामों के लिए भी किया जाता है।

वीएसटी शक्ति एमटी 932 बना किसानो की पहली पसंद (VST Shakti MT 932 became the first choice of farmers)

mitsubishi vst shakti viraaj xt 9045 di 45 hp tractor 1800 kg

ऐसे में हर किसान यह चाहता है कि उन्हें  सही विशेषताओं के साथ सही ट्रैक्टर मिले जो किसानों के घंटों की कड़ी मेहनत को कम कर सके. ऐसे में वीएसटी शक्ति एमटी 932 compact tractor  किसानों की पहली पसंद बन चूका है, जो छोटे खेतों के लिए आदर्श माना जाता है. इसके छोटे आकार बहुमुखी और पूर्ण आकार के खेती वाले ट्रैक्टरों की तुलना में कम खर्चीले होते हैं. यह वीएसटी शक्ति एमटी 932 ट्रैक्टर कृषि गतिविधियों की दक्षता में सुधार करते हैं, जैसे की घास काटने, कचरे और ढेड़ को साफ करने और ढोने वाले कार्य को भी कर सकते हैं।

ये भीं पढ़िए कहर भरपाने आई Ducati की धाकड़ वेरियंट स्पोर्ट्स बाइक, Ninja और Hayabusa का करेगी खेल खत्म

वीएसटी शक्ति एमटी 932 से किसानो को मिलेंगा ज्यादा से ज्यादा फायदा (Farmers will get maximum benefit from VST Shakti MT 932)

maxresdefault 5 1

वीएसटी शक्ति एमटी 932 कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर का चयन करते समय यह जरुरी है कि किसान भाई जमीन के आकार और काम के बोझ को देखते हुए ट्रैक्टर का चयन करें. ऐसे में वीएसटी लेकर आया है आपके लिए वीएसटी शक्ति एमटी 932 ट्रैक्टर, जो भारतीय कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर बाजार में सबसे नवीन उत्पादों में से एक है. जिसमें 30 से भी अधिक स्मार्ट और किसानों के अनुकूल विशेषताएं हैं।वीएसटी शक्ति एमटी 932 के किसानो को मिलेंगा ज्यादा से ज्यादा फायदा मिलने लगेंगे|

वीएसटी शक्ति एमटी से उत्पादन में होगी वृद्धि (VST Shakti MT will increase production)

mitsubishi vst shakti mt 270 viraat 4w 27 hp tractor 500 kg

वीएसटी शक्ति एमटी 932 उत्पाद को वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर्स द्वारा इन-हाउस विकसित किया गया था, जो पांच दशकों से अधिक समय से टिलर और कॉम्पैक्ट ट्रैक्टरों के निर्माण में अग्रणी है. ट्रैक्टर को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास वैश्विक तकनीक और सुविधाओं का उपयोग करके बनाया गया था। साथ ही वीएसटी शक्ति एमटवीएसटी शक्ति एमटी 932 भारतीय खेतों की आवश्यकताओं को देखते हुए उसके अनुकूल तैयार किया गया था. 2021 में, ट्रैक्टर ने अपने अत्याधुनिक नवाचार के लिए अपोलो फार्म पावर अवार्ड्स भी जीता है।

वीएसटी शक्ति एमटी 932 पॉवरफुल हॉर्सपावर (Vst Shakti MT 932 Powerful Horsepower)

वीएसटी शक्ति एमटी 932 किसानों के लिए, दक्षता और गति की तलाश में, वीएसटी शक्ति एमटी 932 30 हॉर्सपावर और चार-सिलेंडर इंजन प्रदान करता है, जो शक्तिशाली इंजन क्षमता उत्पन्न करता है. ट्रैक्टर पूरी तरह से सिंक्रोमेश गियरबॉक्स से लैस है जिस वजह से खेतों में काम करना आसान हो जाता है. यह ट्रैक्टर किसानों के लिए उत्पादक है और कुशल माइलेज प्रदान करता है।

वीएसटी शक्ति एमटी 932 के शानदार फीचर्स (Features of Vst Shakti MT 932)

vst shakti mt 270 4wd 500x500 1

वीएसटी शक्ति एमटी 932 यह मशीन बैकब्रेकिंग कार्य को त्वरित-मोड़-परियोजनाओं (quick-turn-around) में बदल सकती है. इसकी हाइड्रोलिक उठाने की क्षमता लगभग सभी उपकरणों को उठा सकती है. इसके अलावा, ट्रैक्टर में ईंधन की बचत करने वाली तकनीक, एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन, एक 1250 किलोग्राम भार उठाने की क्षमता और पावर स्टीयरिंग है, जो इस कॉम्पैक्ट वीएसटी शक्ति एमटी ट्रैक्टर को भारतीय कृषि उपकरण के परिदृश्य में सबसे उन्नत प्रौद्योगिकी संचालित ट्रैक्टरों में से एक बनाता है।