HomeऑटोमोबाइलKia की नई चमचमाती Seltos मार्केट में मचाएगी बवाल, नए-नए फीचर्स के...

Kia की नई चमचमाती Seltos मार्केट में मचाएगी बवाल, नए-नए फीचर्स के साथ इंजन भी होगा अधिक शक्तिशाली

Kia की नई चमचमाती Seltos मार्केट में मचाएगी बवाल, नए-नए फीचर्स के साथ इंजन भी होगा अधिक शक्तिशाली, देश के ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक कार निर्माता कम्पनिया मौजूद है और इसी में से एक है किआ जो अपनी दमदार कार और एसयूवी के लिए जानी जाती है. आपको बता दे की किआ ने अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है ऐसे में इस ने एक Kia Seltos किआ सेल्टोस एसयूवी को कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपडेट कर पेश किया है, यह अपने दमदार लुक और फीचर्स के लिए जानी जाती है यह अपनी कॉम्पिटिटर हुंडई क्रेटा का मार्केट डाउन करने में लगी है।

Kia Seltos में आएगा बेहतरीन डिजाइन

इस एसयूवी के लुक और डिजाइन की बात करे तो यह मस्कुलर स्टांस और फ्यूचरिस्टिक स्टाइलिंग के साथ अलग नजर आती है. जिसका की कस्टमरों का ध्यान अपनी ओर खींचा जा सके. अपने नए प्यूटर ऑलिव कलर की शुरूआत के चलते भी ये एसयूवी और ज्यादा बेहतरीन लगती है।

Kia की नई चमचमाती Seltos मार्केट में मचाएगी बवाल, नए-नए फीचर्स के साथ इंजन भी होगा अधिक शक्तिशाली

image 199

यह भी पढ़े:- Ertiga को पीछे छोड़ आगे निकलेगी Maruti की यह लग्जरी कार, कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स और डैशिंग लुक के साथ जल्द उतरेगी मार्केट…

Kia Seltos प्रीमियम फीचर्स से Creta की करेगी बोलती बंद

फीचर्स की बात करे तो इसमें 26.03 cm एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन और डुअल स्क्रीन पैनोरमिक डिस्प्ले, डुअल जोन फुली ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम लेवल 2, 6 एयरबैग, हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट जैसे 15 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स भी शामिल हैं, साथ में कई फीचर्स भी इसमें मिलते है।

Kia Seltos में शक्तिशाली इंजन के साथ शानदार माइलेज भी

इंजन का देखे तो इस में खास G1.5 T-GDi स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 160PS की पावर और 253 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जो की 3- इंजन और 5-ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया गया है, माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है की यह 20.7 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

image 200

Kia की नई चमचमाती Seltos मार्केट में मचाएगी बवाल, नए-नए फीचर्स के साथ इंजन भी होगा अधिक शक्तिशाली

यह भी पढ़े:- Bolero का बना बुनाया खेल बिगाड़ेगी TATA की न्यू SUMO, शक्तिशाली इंजन के साथ स्मार्ट प्रीमियम फीचर्स मिलने की सम्भावना

Kia Seltos की कीमत

कीमत की बात करे तो यह जो 18 वेरिएंट में उपलब्ध है. इसकी कीमत 10.90 लाख रूपए (एक्स-शोरूम)से शुरू होकर 20.30 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है. मुकाबले का देखे तो इसका मुकाबला क्रेटा, ग्रैंड विटारा, टाटा नेक्सॉन जैसी कारो से देखने को मिलता है।

RELATED ARTICLES