खूबसूरती की मिशाल है बाहुबली के कटप्पा की धर्मपत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे ऐश्वर्या भी टेक देती घुटने

By Jitendra

Published on:

खूबसूरती की मिशाल है बाहुबली के कटप्पा की धर्मपत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे ऐश्वर्या भी टेक देती घुटने

खूबसूरती की मिशाल है बाहुबली के कटप्पा की धर्मपत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे ऐश्वर्या भी टेक देती घुटने, दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कुछ ऐसे कलाकार हैं जिनकी लोकप्रियता आज किसी से छिपी नहीं है। दरअसल पिछले कुछ समय में कई ऐसी बड़ी फिल्मों का निर्माण दक्षिण भारत में हुआ है जिनकी लोकप्रियता बॉलीवुड में भी छाई रही है। कुछ ऐसी ही फिल्मों में बाहुबली का नाम शामिल होता है जो सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी फिल्मों में मानी जाती है। इस फिल्म में बाहुबली प्रभास ने अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाया था लेकिन उनके अलावा सत्यराज ने भी शानदार अदाकारी दिखाई थी जो इस फिल्म में कटप्पा के किरदार में नजर आए थे। हाल ही में यह अभिनेता इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गया है। आइए आपको बताते हैं कौन है कटप्पा की खूबसूरत पत्नी जिन्होंने पहली नजर में सब को अपना दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़े :- 7 लाख रु में ले आये यह मॉडर्न लुक SUV, तलाशने पर भी नहीं मिलेंगी ऐसी बढ़िया गाडी, ज्यादा माइलेज और फीचर्स भी है..

image 397

बाहुबली के कटप्पा की पत्नी दिखती है बेहद हसीन

बाहुबली फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक है। इस अभिनेता की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह एक फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाला यह अभिनेता इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी माहेश्वरी की वजह से चर्चा में आ गया है जिसकी खूबसूरत झलक सबके सामने आ गई है। जिस किसी ने भी कटप्पा की खूबसूरत पत्नी को हाल ही में देखा है तब सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह हद से ज्यादा हसीन नजर आती है। बाहुबली फिल्म के कटप्पा की पत्नी बेहद लाजवाब दिखती है। आइए आपको बताते हैं कैसे महेश्वरी की दिलकश अदाओं ने सबको उनका दीवाना बना दिया है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं

यह भी पढ़े :- Tata Punch के लिए आफत बनेगा Alto 800 का चार्मिंग लुक, दमदार इंजन के साथ 31kmpl का शानदार माइलेज, देखे कीमत

image 396

सत्यराज की पत्नी की खूबसूरती ने लोगो को बनाया दीवाना

दक्षिण भारत फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक सत्यराज हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक समारोह में शामिल होते नजर आते रहते हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी महेश्वरी भी एक समय में दक्षिण भारत की फिल्मों में सक्रिय थी और इसी वजह से उनकी सुंदरता आज भी कम नहीं हुई है। बात करें कटप्पा की पत्नी की फिल्मों की तो उन्होंने भी अपने जमाने में कई ऐसी बड़ी फिल्मों में काम किया था जिसकी सभी लोग खूब तारीफ करते नजर आए थे। सत्यराज की पत्नी की खूबसूरती ने लोगो को दीवाना बना दिया है। हालांकि फिल्मों से दूर होने के बाद भी माहेश्वरी ने अपना फिगर पूरी तरह से मेंटेन करके रखा है जिसकी वजह से ही उनके ऊपर से लोगों की नजर नहीं हट रही है और सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)