खजराना के शराफत नगर में ठेकेदार के घर में चोरी, 35 सदस्य 11 सीसीटीवी कैमरे, 50 लाख रुपये के गहने लेकर हो गए फरार

By Ron

Published on:

खजराना के शराफत नगर में ठेकेदार के घर में चोरी, 35 सदस्य 11 सीसीटीवी कैमरे, 50 लाख रुपये के गहने लेकर हो गए फरार

खजराना थाना क्षेत्र में 50 लाख रुपये से ज्यादा के गहने चोरी किये गए। वारदात कालोनी विकसित करने वाले ठेकेदार के घर में हुई चोरी। घटना के वक्त घर में 35 सदस्य मौजूद थे और अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। घर में 11 सीसीटीवी कैमरे तो लगे हैं लेकिन चोर डीवीआर ही उखाड़ कर ले गए।

पुलिस के मुताबिक घटना शराफत नगर में रहने वाले मोहसिन हुसैन के घर की है। मोहसिन और उनके छह भाई अबरार हुसैन, सईद हुसैन, सलमान हुसैन, बबली और कुर्बान हुसैन का संयुक्त परिवार रहता है। मोहसिन व उनके भाई कालोनी विकसित करने के ठेके लेते हैं। गुरुवार रात उनके घर में घुसे चोर सोने के आठ हार, अंगूठियां, चेन, चूड़ियां, कंठी, टाप्स सहित करीब 50 लाख रुपये कीमती आभूषण और सात लाख रुपये की चोरी की।

आभूषण और नकदी रुपये चुरा ले गए

यह भी पढ़े –अयोध्या तक पैदल चल के आ रहे है राम भक्त, सामाजिक संगठन मार्ग में अरहने और भोजन की कर रहे व्यवस्था

सईद के मुताबिक मोहसिन हुसैन की तबीयत खराब होने से तीन दिन से निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। उनके छोटे भाई अबरार भी थैरेपी के लिए मुंबई चले गए थे। हालांकि महिला-पुरुष और बच्चों सहित घर में 35 सदस्य घर में ही थे। चोरों ने मां अल्लारक्खे के कमरे में रखी तिजोरी तोड़ी और उसमें रखे सारे आभूषण और नकदी रुपये चुरा कर ले गए। मां कुछ दिनों पूर्व ही गुजरात गई थी। उनके कमरे में दो बच्चे सो रहे थे। चोरों ने तिजोरी में तोड़फोड़ की, फिर भी बच्चों की नींद नहीं खुल सकी।

दरवाजे से कूदकर घुसकर की चोरी

रिश्तेदार नईम खान के मुताबिक चोरों ने लोहे का दरवाजा लांघ पोर्च में प्रवेश किया। और पहली मंजिल पर जा पहुंचे। यहां से आरोपित हाल और उससे लगे मां के रूम में आ गए। ठेकेदार के घर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे। चोर डीवीआर निकाल कर ले गए हैं। नईम के मुताबिक कुछ समय पूर्व तो गार्ड भी था। पुलिस ने कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो तड़के 4.09 बजे संदेही की कार दिखी। कार कालोनी से 5.40 बजे वापस भी जाते हुए दिखी थी।

खिड़की से घुसे चोर सोने-चांदी के जेवर ले गए

यह भी पढ़े –नए वर्ष के लिए मंदिरों में विशेष तैयारियां, दर्शन के लिए की जा रही है विशेष व्यवस्थाएं

एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित कृष्णनगर (60 फीट रोड) पर भी विक्रांत महाजन के घर में चोरी हुयी। महाजन के मुताबिक चोर ऊपर की खिड़की खोलकर घर में घुसे और ताले तोड़ कर सोना-चांदी के आभूषण व नकदी चुरा कर चोर ले गए।

Ron