केवल 4,954 रुपये देकर घर लाएं 150KM रेंज वाली Hop Oxo की यह धाकड़ EV बाइक, जाने कैसे?

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Hop Oxo: देश के दोपहिया वाहन बाजर में इन दिनों ग्राहकों को इलेक्ट्रिक वाहन काफी पसंद आ रहे है। एलपीजी सिंगल चार्ज में लम्बी रेंगी वाली EV को खरीद रहे है. तो आपको बता दे बाजार में हॉप ऑक्सो भी इलेक्ट्रिक सेगमेंट की एक धाकड़ बाइक है। यह बाइक सिंगल चार्ज में लगभग150 किलोमीटर तक की जबरदस्त रेंज देती है। आइये जानते है इस धाकड़ EV की बैटरी और इसमें मिलने वाले लाजवाब फीचर्स के बारे जानकारी।

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड और बैटरी पैक

image 1259

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड की बात करे तो यह बाइक 95 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से हवा से बाते करती है। यह बाइक महज 4 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।हॉप ऑक्सो में मिलने वाली बैटरी पैक की बात करे तो आपको इस धाकड़ बाइक में 3.75 Kwh की शानदार बैटरी देखने को मिलती है। इस बाइक का ग्राउंड क्लीयरेंस 180mm है, जिससे इसे कम जगह से भी आसानी से घुमाया जा सकता है।

यह भी पढ़े: 40 kmpl की माइलेज वाली Bajaj की इस धाकड़ बाइक को देख मदहोश हुए लड़के, पावरफुल इंजन और लाजवाब फीचर्स से कर रही सबको…

चार घंटे में 80% तक चार्ज हो जाती है ये धाकड़ बाइक

image 1260

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की चार्जिंग सपोर्ट की बात करे तो यह बाइक 16 एम्पियर सॉकेट से चार घंटे में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। इस धाकड़ बाइक में आपको 6300 वॉट की शक्तिशाली मोटर भी दी है है। बाइक में 5 इंच का बड़ा एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है।

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक में आपको टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और डुअल शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं, जो उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी चालक को अधिक ज्यादा झटके महसूस नहीं होने देती। कम्पनी ने अपनी इस धाकड़ बाइक में सुरक्षा के लिए फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में 18 इंच के बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैंHop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक में बाइक में नेविगेशन, स्पीड कंट्रोल, जियो फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम और राइड स्टैटिस्टिक्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जो इस बाइक को और भी शानदार बनाते है।

यह भी पढ़े: 160 किमी रेंज वाला हाई स्पीड Okinawa Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक में मिलेगा कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

image 1261

आपको जानकारी के लिए बता दे की इस धाकड़ बाइक में इलेक्ट्रॉनिकली असिस्टेड कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है। जिसकी सहायता से आप बाइक को तुरंत रोक सकते है। जिसके वजह से ढलान में यह बाइक आपको फिसलने से रोकने में मदद करती है। यह लाजवाब सिस्टम आपको सड़क दुर्घटना से बचने के लिए अधिक समय मिलता है.

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की बाजार में 1.65 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इसका टॉप वेरिएंट 1.80 लाख रुपये एक्स-शोरूम पर उपलब्ध है। जिस आप अपने पसंद के रंग में घर ले जा सकते है।

जाने क्या है फाइनेंस प्लान

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक अगर आप भी इस बेहतरीन बाइक को खरीदना चाहते है तो आप इस बाइक को सिर्फ 17000 रुपये देकर खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम के तहत आपको 9.7 प्रतिशत ब्याज दर पर तीन साल तक 4,954 रुपये की मासिक किस्त चुकानी होगी। इस लोन योजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी डीलर के पास जाकर आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।