KBC 2022: अमिताभ बच्चन ने KBC का प्रचार, नहीं करने पर की आमिर खान की खिंचाई

0
329
Amitabh and amir

KBC 2022: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन 7 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके पहले मेहमान अभिनेता आमिर खान होंगे।
चैनल द्वारा जारी किए गए एक नए प्रोमो में दो दिग्गज एक मजेदार मजाक में लगे हुए हैं।

बिग बी और आमिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ट्विटर पर बाद की उपस्थिति पर चर्चा करते हैं। आमिर ने साझा किया कि वह बहुत सक्रिय नहीं थे और केवल अपनी फिल्मों या अपने दोस्तों द्वारा बनाई गई फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए मंच पर लॉग इन किया था।
वह कहते हैं, “मैं ट्विटर पर था, अमित जी को धन्यवाद। लेकिन मुझसे कुछ कुछ ट्वीट होता नहीं है। पता नहीं क्यों। जब मेरे दोस्तों की फिल्में रिलीज होती थीं, तो मैं ट्विटर पर उनका प्रचार करता था। और कुछ नहीं करता था। में सर।”
इससे बिग बी व्यंग्यात्मक रूप से कहते हैं, “इतने फिल्मों का प्रचार करते हैं आप, हमारे केबीसी का प्रचार नहीं कर सकते हैं।
इस पर आमिर मजाकिया अंदाज में जवाब देते हैं, “केबीसी को प्रचार की जरूरत कहां है (केबीसी को प्रमोट करने की जरूरत नहीं है)।” इससे बिग बी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। दर्शक भी तालियां बजाते हैं।

एक अन्य प्रोमो में आमिर को एक वीडियो सवाल दिया जाता है जिसे वह बार-बार चलाने के लिए कहते रहते हैं। बिग बी चिढ़ाते हैं कि वह एक कारण से पूर्णतावादी हैं।

7 अगस्त को आमिर के साथ एक विशेष एपिसोड के अलावा, शो में पुरस्कार राशि के मामले में प्रतियोगी के लिए अधिक जीत होगी।
केबीसी निदेशक ने खुलासा किया, “‘नया पड़ाव’ पेश करते हुए, इस बार, प्रतियोगी INR 75 लाख की जीत के साथ सुरक्षित आश्रय में प्रवेश कर सकते हैं और 7.5 करोड़ की उच्चतम पुरस्कार राशि जीत सकते हैं। घर बैठे दर्शकों के लिए। , इस साल ‘प्ले अलॉन्ग’ की संतुष्टि तत्काल होगी क्योंकि खिलाड़ियों को हर शुक्रवार को हॉटसीट पर बैठने को मिलेगा।