Kawasaki की नई बाइक तगड़े लुक में करेंगी मार्केट में एंट्री, Pulsar, Yamaha R15 के छूटेंगे पसीने

0
404
Kawasaki Z650

Kawasaki ने अपने Z650 मॉडल के 50 साल पूरे होने पर इसके नए एनिवर्सरी एडिशन को पेश कर दिया है। यह एक रोडस्टर बाइक है जिसे नए लाल रंग में लाया गया है। साथ ही कावासाकी ऐसे अपनी एनिवर्सरी लुक देने के लिए इसमें बहुत से नए फीचर्स को जोड़ा गया है।

कावासाकी की शानदार लुक के साथ मार्केट में रखेंगी कदम (Will step into the market with Kawasaki’s stunning look)

2020 Kawasaki Z650 review sport motorcycle naked 11

कावासाकी (Kawasaki) के लुक में लाल बेस पेंट पर गहरे नीले और चांदी के हाइलाइट्स दिए गए हैं जो कावासाकी बाइक को बेहद शानदार बनाते हैं। साथ ही इसमें गोल्डन रंग के “Z 50th” फ्रंट फेंडर लोगो को शामिल किया गया है। कावासाकी(Kawasaki ) बाइक में बाकी हाइलाइट्स के रूप में अपडेट में सिल्वर पिनस्ट्रिप्ड रेड व्हील्स, सिंगल-पॉड हेडलाइट, शार्प बॉडीवर्क, स्टेपअप सीट और अंडरबेली एग्जॉस्ट और नई सीट कवर देखने को मिलती हैं।

ये भी पढ़िए Hyundai की डैशिंग वेरिएंट वाली इलेक्ट्रिक SUV 643 KM रेंज, ऑटोमोबाइल सेक्टर में मचायेंगी तबाही, अंदर से दिखती अजूबा

कावासाकी के धमाकेदार फीचर्स और नए वेरियंट (Kawasaki’s exciting features and new variants)

Kawasaki Z650 2020 Test 001 1

कावासाकी (Kawasaki) Z650 एनिवर्सरी एडिशन में इसके बेस मॉडल की तरह ही पावरट्रेन को बरकरार रखा गया है। कावासाकी Z650 में 649cc का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8,000rpm पर 67bhp की पावर और 6,700rpm पर 64Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वही, ट्रांसमिशन के लिए कावासाकी बाइक में सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

कावासकी बाइक की डिज़ाइन और सेफ्टी राइडिंग (Kawasaki bike design and riding safety)

Z650

कावासाकी बाइक में राइडर को सुरक्षित राइडिंग देने के लिए कावासाकी Z650 में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम दी गई है। कावासाकी Z650 की इस बाइक का वजन 191 किलो है और इसमें 15 लीटर का फ्यूल टैंक है। कावासाकी(Kawasaki) बाइक के लेटेस्ट फीचर्स के लिए ब्लूटूथ-सक्षम इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। इस तरह बाइक को ओवरआल एक शानदार लुक मिलता है