17 साल की काव्या बिंदास फेमस यूट्यूब, पापा के डांटने पर छोड़ा घर, इटारसी में मिली नाबालिक

0
318
kavya bindhas

kavya bindas famous youtube: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापता हुई फेमस यूटूबर कब्या बिंदास, इटारसी जीआरपी को कुशीनगर एक्सप्रेस में मिली। 17 साल की नाबालिग को तलाशने के लिए ट्रेनों में सर्चिंग अभियान चालाया जा रहा था। यू ट्यूब पर लाखों सब्स्क्राइबर वाली नाबालिग काव्या, पिता की डांट से नाराज होकर घर में बिना बताए निकल गई थी। काव्या की गुमशुदगी औरंगाबाद थाने में दर्ज की गई थी।

kavya bindas famous youtube पुलिस ने सर्कुलेट की थी फोटो

image 882

फेमस यूटूबर काव्या की तलाश के लिए औरंगाबाद पुलिस ने फोटो सर्कुलेट किया था। इसे लेकर जीआरपी इटारसी ने ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाया था। दोपहर को कुशीनगर एक्सप्रेस में एक नाबालिग संदिग्ध अवस्था मे दिखाई दी। जीआरपी ने नाबालिग से पूछताछ कर फोटो से मिलान किया तो पता चला कि ये वही काव्या बिंदास है। इटारसी पुलिस ने इसकी जानकारी औरंगाबाद पुलिस को दी। देर रात यूट्यूबर काव्या के माता-पिता इटारसी पहुंचे । रात में ही जीआरपी इटारसी ने काव्या को उसके परिजनों को सौंप दिया।

kavya bindas famous youtube पर थे 40 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर

image 883

नाबालिग कव्या यूट्यूब पर काफी फेमस है। यूट्यूब पर काव्या के चालीस लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर हैं।काव्या यूट्यूब पर व्लॉग्स बनाती है। उसके गुम होने की सूचना काव्या के माता-पिता ने एक वीडियो जारी कर दी। काव्या के गुम हो जाने के बाद उसके माता-पिता काफी परेशान हो गए थे। उन्हें किसी अनहोनी की आशंका सता रही थी।