Kartik Aryan: कार्तिक ने किया आपने नन्हे फैन के लिए कुछ ऐसा जिसे देख आप भी हो जायेगे उनके कायल

0
108
kartik aa

Kartik Aryan: कार्तिक ने किया आपने नन्हे फैन के लिए कुछ ऐसा जिसे देख आप भी हो जायेगे उनके कायल वैसे तो बॉलीवुड के सभी कलाकार आपने फैन्स के लिए हमेशा से ही कुछ न कुछ करते है वही बात करे कार्तिक आर्यन की तो वः आपने फैन्स के लिए बहुत ही विनम्र स्वाभाव के एक्टर है एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपनी पहचान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के रूप में है, जिन्होंने अपनी मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनायीं है. इसी वजह से कार्तिक अपने फैंस के चहेते बने हुए हैं. कार्तिक आर्यन की यह खासियत भी है कि वे बड़े ही विनम्र स्वभाव वाले हैं. इस वजह से भी फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. सोशल मीडिया में भी कार्तिक आर्यन अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. एक बार फिर से कार्तिक आर्यन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी पिघल जाएगा.

रोते हुए फैन की ख्वाहिश की पूरी

जोधपुर एयरपोर्ट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर चेकिंग करा के कार्तिक आर्यन अंदर जा रहे थे कि तभी उन्होंने एक छोटे बच्चे को रोते हुए उनका नाम पुकारते हुए सुना. इसके बाद कार्तिक लौट गए और उन्होंने अपने इस नन्हे फैन के साथ न केवल तस्वीरें खिंचवाईं, बल्कि उन्होंने उसे ऑटोग्राफ भी दिया. इस तरह से कार्तिक आर्यन ने अपने नन्हे फैन की ख्वाहिश पूरी कर दी. सोशल मीडिया में इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और वे कार्तिक आर्यन के इस काम को दिल जीतने वाला बता रहे हैं.

कार्तिक की फिल्मे

कार्तिक आर्यन की उपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वे आने वाले समय में फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी होंगी. फिल्म का निर्देशन समीर विद्वान्स कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन फिल्म में सत्यप्रेम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, तो वहीं कियारा कथा के किरदार में होंगी. इसके अलावा आगामी 10 फरवरी को रिलीज होने वाली कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का भी उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में कृति सेनन होंगी.